UFC चैंपियन Khabib के फादर की हुई मौत क्रोना वायरस से।

UFC के वर्ल्ड चैंपियन Khabib जो दुनिया के जाने-माने UFC चैंपियन है कुछ दिन पहले ही उनके फादर की मौत करोना वायरस की वजह से हुई। जिसके बाद देखा जा रहा है गई टॉप लीडर और स्पोर्ट्स पर्सन ट्वीट करके अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और खबीब को हौसला दे रहे हैं।

खबीब के फादर काफी लंबे समय से करोना वायरस की वजह से बीमार चल रहे थे और खबीब ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर भी किया था जिसमें वह कह रहे थे कि आप करोना वायरस को मजाक में ना लें और जितना हो सके इससे बाचे और अल्लाह से दुआ करें कि वह हमारी इस बीमारी से हिफाजत करें।

If you are searching for best earphones under 1000 read this post you will get all the detail of the best headphones under this budget.

आज Khabib जो वर्ल्ड चैंपियन बन चुका है और यूएफसी में पूरी दुनिया में अपना नाम बना चुका है आज वह सब कुछ इसलिए कर पाया क्योंकि उसके पीछे उसके पिता का बहुत बड़ा हाथ था क्योंकि उसके फादर ही उसके कोच थे जो बचपन से ही उसे ट्रेन कर रहे थे यूएफसी का फाइटर बनाने के लिए और खबीब के कामयाबी के पीछे उसके फादर का बहुत बड़ा हाथ है और उन्होंने अपनी जी जान लगाकर खबीब को इस मुकाम पर पहुंचाया।

खबीब के फादर आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनका दुनिया में आना कामयाब हुआ क्योंकि उन्होंने अपने बेटे को कामयाबी तक पहुंचाया और दीन ए इस्लाम की तालीम भी दी आज उनका बेटा दीन ए इस्लाम को पकड़कर चल रहा है जो बहुत बड़ी बात है आज के वक्त में बच्चे अपने मां बाप के ना फरमान हो जाते हैं और मां बाप की कदर नहीं करते हैं लेकिन खबीब जो इतनी कामयाबी तक पहुंचने कर भी अपने मां-बाप से मोहब्बत कर रहा है इससे हम सब को सीख लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *