दुनिया के दो सबसे ताकतवर देश आपस में भिड़े अमेरिका और रसिया- mkanews.in

अमेरिका  रसिया दुनिया के दो सबसे ताकतवर देश आपस में भिड़े अमेरिका और रसिया सीरिया को लेकर आपस में भिड़े

अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस ने मिलकर सीरिया पर हमला कर दिया है रसिया के विरोध के बावजूद अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस ने मिसाइल से सीरिया की राजधानी दमिश्क पर मिसाइलों से हमला किया और पूरा शहर मिसाइलों की बरसात से हिल गया।

अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस सीरिया के सरकार के खिलाफ सीरिया में हमला कर रहे हैं जो सीरिया के सरकार ने अपने लोगों के ऊपर केमिकल हमला किया था उसी के विरोध में अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस ने सीरिया पर हमला किया है।

जब अमेरिका ने यह बात कही थी कि वह सीरिया पर हमला करेंगे तो रशिया ने इसका विरोध किया था और रसिया के कुछ अधिकारियों ने यह कहा था कि किसी भी अमेरिकी मिसाइल को सीरिया में मार गिराया जाएगा जिसके बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा रसिया को के तैयार हो जाओ हम सीरिया में आ रहे हैं।

russia millitary, donald trumउन्होंने ट्वीट कर कहा कि रसिया उस आदमी का सपोर्ट कर रहा है जो अपने ही लोग को मारकर मज़ा ले रहा है अमेरिका फ्रांस और ब्रिटेन जल्दी हि करेंगे सीरिया पर हमला हमला से कुछ दिन पहले डोनाल्ड ट्रंप ने टू इट किया था।

अमेरिका ब्रिटेन और फ्रांस के हमला के बाद पूरे दुनिया की नजर सीरिया पर बनी हुई है पूरे दुनिया को या चिंता हो रही कहीं यह तीसरे युद्ध की तैयारी तो नहीं है जिस तरह यह जंग आगे बढ़ रहा है इस के आसार कुछ अच्छे नजर नहीं आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *