Upasana Singh ने कहा राहुल गांधी और सोनिया गांधी है मुसलमान।

upasana singh(Upasana Singh) उपसाना सिंह ने कहा राहुल गांधी और सोनिया गांधी है तो मुसलमान क्यों के इंदिरा गांधी के हसबैंड मुसलमान थे।

आपको बता दें कि (Upasana Singh) उपसाना सिंह एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जो काफी लंबे समय से बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोल करते नजर आती है और वह कपिल शर्मा शो में कपिल की बुआ के रूप में नजर आती है जिनकी आज पोल खोल दी है कोबरापोस्ट ने।

आपको बता दें कि कोबरापोस्ट ने एक और स्टिंग ऑपरेशन किया है जिसमें उन्होंने कई अलग-अलग बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री के साथ स्टिंग ऑपरेशन किया है उन्होंने अपने चेहरे को बदल कर बॉलीवुड के स्टार के साथ एक डील तय करने गए कि वह एक बीजेपी के एजेंडे को बढ़ावा दे रहे हैं और बीजेपी उनकी क्लाइंट है जिसके लिए वह बॉलीवुड अभिनेता के सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक ट्यूटर और इंस्टाग्राम को इस्तेमाल करेंगे जिसके लिए उन्हें मोटे पैसे दिए जाएंगे।

जिनमें बॉलीवुड के अभिनेता को सिर्फ वही लिखना पड़ेगा जो वह कहेंगे बीजेपी के सपोर्ट में सिर्फ उन्हें बात कहनी पड़ेगी इसके बदले में उन्हें एक ट्वीट के 15 लाख रुपए दिए जाएंगे और महीने में सिर्फ उन्हें 4 से 5 ट्वीट करना है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=SyTZFTjlZ9k[/embedyt]

यही ऑफर और यही चीज करने को बॉलीवुड की अभिनेत्री उपसाना सिंह को भी कहा गया जिसके बाद ऑफर सुनते ही खुश हो गई और उन्होंने सब बातों को उगल दिया उन्होंने कहा मैं शुरू से बीजेपी को पसंद करती हूं और चाहती हूं कि बीजेपी फिर से आए आगे उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के हसबैंड तो मुसलमान थे और राहुल गांधी और सोनिया गांधी तो मुसलमान है असल में तो।

कोबरापोस्ट ने (Upasana Singh) उपसाना सिंह के साथ जो स्टिंग ऑपरेशन किया उसमें कोबरा पोस्ट ने उपसाना सिंह की पूरी पोल खोल दी किस तरह वह पैसे लेकर तैयार हो गई बीजेपी के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए और झूठी ट्वीट करने के लिए और अगर कोई विपक्ष पार्टी बीजेपी पर हमला करें तो उसे बचाव के लिए।

ऐसा नहीं कि सिर्फ एक अभिनेत्री या अभिनेता इसके लिए तैयार हो गए बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे इस काम के लिए तैयार हो गए पैसे के लिए बीजेपी को प्रमोट करने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *