तैयब एर्डोगन ने दिया इजरायल के प्रधानमंत्री को मुंहतोड़ जवाब (Turkey reply to Isreal)।

Turkey reply to Isrealतैयब एर्डोगन ने दिया इजरायल के प्रधानमंत्री नितिनयाहू को मुंहतोड़ जवाब (Turkey reply to Isreal)।

इस्राइल के प्रधानमंत्री नितिनयाहू कुछ समय से काफी परेशान है इजरायल में लगातार उनके खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं और उन पर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगे हैं उससे वह बचना चाहते हैं लेकिन वह बच नहीं पा रहे। इसी बीच इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने तुर्की के राष्ट्रपति तैयब एर्डोगन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सीरिया के लोगों पर जुल्म कर रहे हैं मासूम लोगों पर उनकी फौज बम बरसा रही है और मासूम लोगों को मार रही है। इजराइल जो कुर्द लड़ाकू का समर्थन है करता है और वह जो सीरिया में आतंकवादी संगठन है उसका भी इजराइल समर्थन करता है (Turkey reply to Isreal)।

तुर्की जो कुर्द लड़ाकों को आतंकवादी मानता है जो उनके देश में है और जो सीरिया में है उन सभी को आतंकवादी मानता है जो एक देश बनाना चाहते हैं खुद का और तुर्की हिज्बुल्लाह का समर्थन करता है जो इजराइल के नाक में दम कर के रखा है जिससे इजराइल पीछा छुड़ाना चाहता है जिसके लिए इजराइली U N तक जा चुका है लेकिन इससे कोई भी फायदा हासिल नहीं हुआ है

Turkey reply to Isreal(Turkey reply to Isreal) तैयब एर्डोगन तुर्की के राष्ट्रपति ने इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू को जवाब देते हुए कहा कि वह एक आतंकवादी सरकार है और उन्हें उंगली उठाने का कोई भी हक नहीं है और उनकी फौज जो मासूम फिलिस्तीनीयो पर गोली चला रही है जो शांति से प्रदर्शन कर रहे थे अभी तक 228 फिलिस्तीनी मारे जा चुके हैं इजरायली फौज द्वारा अभी तक कई हजार फिलिस्तीनी बुरी तरह घायल हो चुके हैं। कई जो जिंदगी भर के लिए अपाहिज हो चुके और कई अंधे।

यहां तक की इजरायल के एक बड़े धर्मगुरु ने यह भी कहा था कि इसराइली फौज हमले के दौरान वो फिलिस्तीनीयो के साथ बलात्कार करें और उन्हें गोली मारे। इसके बाद भी इजराइली फौज ने फास्फोरस का इस्तेमाल किया फिलिस्तीन में पर हमला करने के लिए और नितिनयाहू अपनी फौज को बहुत अच्छा बता रहे हैं जो मासूमों को मारती है और नर्स और डॉक्टर के ऊपर गोलियां चलाती है कौन सी फौज ऐसा काम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *