(Turkey) तुर्की के राष्ट्रपति तैयब एर्दोगान ने दिया बयान कहा

turkey
Turkey President

(Turkey) तुर्की के राष्ट्रपति (Tayyib Erdogan) तैयब एर्दोगान ने दिया बयान कहा, आतंकवादी कहने से क्यों बच रही है वेस्टर्न मीडिया।

(Turkey) तुर्की के राष्ट्रपति (Tayyib Erdogan) तैयब एर्दोगान ने अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि न्यूजीलैंड में हुए हमले के दोषी को क्यों आतंकवादी नहीं बता रही है वेस्टर्न मीडिया।

(Turkey) तुर्की के राष्ट्रपति (Tayyib Erdogan) तैयब एर्दोगान ने न्यूजीलैंड के दो मस्जिद पर हुए हमले में 50 लोग से ज्यादा मारे गए हैं इस घटना को अंजाम देने वाले हमलावर को वेस्टर्न मीडिया द्वारा आतंकवादी नहीं कहने पर तैयब एर्दोगान ने सवाल खड़ा किया।

वेस्टर्न कंट्रीज में इस्लामोफोबिया के बारे में कहते हुए (Turkey) तुर्की के अज़मेर शहर में राष्ट्रपति तैयब एर्दोगान ने वेस्टर्न कंट्री की सरकारों से कहा कि न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च जैसे आतंकवादी घटना दोबारा ना हो इसके लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है और योजना तैयारी की भी जरूरत है।

turkey
Al Noor Mosque

बताया जा रहा है कि वेस्टर्न मीडिया न्यूजीलैंड में हुए भयानक आतंकवादी हमला में जिसमें तकरीबन 50 से ज्यादा लोग मारे गए और कई लोग जख्मी हुए उसे आतंकवादी हमला नहीं बता रही बल्कि केवल एक हमला बता रही है जिससे आतंकवादी के प्रति अपने दोहरे रवैया का सबूत दे रही है।

एक खबर के मुताबिक क्राइस्टचर्च में हुए आतंकवादी हमले को अंजाम देने वाला आतंकवादी ने तुर्की की जनता को भी यह धमकी देते हुए कहा था कि इस्तांबुल की मस्जिद को भी निशाना बनाएगा।

आपको बता दें कि जब से न्यूजीलैंड में हमला हुआ है उसके बाद से देखा गया कि न्यूजीलैंड के लोग मुसलमानों के साथ खड़े हुए हैं, उन्होंने हर तरह से सहायता की उन्होंने इस मुश्किल हालात में मुस्लिम समुदाय के साथ हाथ से हाथ मिला कर मुकाबला किया है जो काबिले तारीफ है। मुस्लिम समुदाय भी इनकी इस रवैया की तारीफ कर रहा है जो कि हर देश में ऐसा होना चाहिए वहां की पुलिस भी पूरी तरह अपने लोगों के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *