TamilGun :Download Tamil Telugu Malayalam Movies 2019

Tamilgun 2019: अगर आप सोच रहे हैं कि Internet पर कैसे Movie देखें और इंटरनेट से कैसे Movies Download की जाती है, तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे कि आप TamilGun Rockers Movies Download कैसे कर सकते हैं और इसका सही तरीका क्या है और गलत तरीका क्या है इन सब के बारे में आज हम आपको बताएंगे।

Internet के अविष्कार बाद दुनिया बदल सी गई है हर कुछ का तरीका अब पूरी तरह से बदल चुका है पहले लोग Film देखने के लिए Theater जाते थे या फिर CD खरीद कर लेकर आते थे अपने घर पर देखने के लिए. लेकिन अब यह सब कुछ तरीका लोग धीरे-धीरे छोड़ रहे हैं अब हर कोई के पास Smartphone है और इंटरनेट है अब हर कोई Movies अपने Smartphone में देखना पसंद करता है जब भी कोई Movie Release होती है तो कई लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि कैसे Movie Download किया जाए और अपने स्मार्टफोन में देखा जाए अब लोग Theater जाने से कतराते हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे पैसे लगते हैं और वह Mobile में अपने Free Movies देख लेते हैं.

Tamilgun, tamilgun rockers

आपको बता दें कि Internet से Movies Download करना है सही नहीं है क्योंकि वह Pirated copy होती है और इन सब चीजों की वजह से Piracy काफी तेजी से बढ़ रही है कोई भी Movie Release होती है उसके कुछ ही समय बाद उसकी Pirated copy Online आ जाती है और लोग इसे डाउनलोड कर लेते हैं लेकिन आज हम आपको बताएंगे इस TamilGun New Website के बारे में।

TamilGun कैसी वेबसाइट है?

TamilGun Isaimini Pirated Movie Download Website है जहां पर जाकर आप Pirated मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं जैसे कि Tamil, Telugu, Malyalam Full HD Movies सब तरह की मूवी को आप जाकर इनके Site पर डाउनलोड कर सकते हैं मूवी रिलीज हो जाने के कुछ ही दिनों बाद उनके Website पर उस मूवी की पायरेटेड कॉपी Upload कर दी जाती है और वहां से आप Download कर सकते हैं लेकिन आप याद रखिए इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सही नहीं है.

यह Website एक Group द्वारा कहीं Remote Location से चलाया जाता है कोई भी Movie Release होने के बाद यह लोग उसकी Copy अपने वेबसाइट पर Upload कर देते हैं जिसकी वजह से इनकी कई वेबसाइट पर सरकार द्वारा बैन लगा दिया गया है क्योंकि ऐसा करना गैरकानूनी है.

TamilGun 2019 – Download Tamil, Telugu, Malayalam Full HD Movies.

आप इस वेबसाइट पर जाकर Download Tamil, Telugu, Malayalam Full HD Movies कर सकते हैं और आप Bollywood Hollywood Movies को भी Download कर सकते हैं Latest Dubbed Movies इनके वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी इनके Site पर आप हर तरह की मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं ज्यादातर इनके वेबसाइट पर Telugu, Tamil और Malayalam Movie आपको मिलेगी क्योंकि आपको इनके वेबसाइट के नाम से ही समझ में आ गया होगा कि इनकी वेबसाइट पर किस तरह के मूवी होती है और यह लोग इस तरह की मूवी को अपलोड करते हैं अपने वेबसाइट पर लेकिन यह Bollywood और Hollywood के की Movie को अपलोड करते हैं लेकिन सबसे ज्यादा यह South Indian Movies को अपनी वेबसाइट पर डालते हैं.

आप हमेशा एक बात को याद रखें कि इस तरह की सभी वेबसाइट जो पायरेटेड मूवी को अपने वेबसाइट पर डालते है इनके वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सही नहीं है आप मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका को अपनाए क्योंकि यह Piracy को बढ़ावा देता है.

New Tamil Movies Download 2019.

अभी हाल फिलहाल में कई सारी नई मूवी रिलीज हुई है खास करके Tamil Movies जो आजकल लोग काफी पसंद कर रहे हैं देखना आप इन सब मूवी को अब YouTube पर भी जाकर आसानी से देख सकते हैं. क्योंकि मूवी रिलीज हो जाने के बाद मूवी को YouTube पर अब Film maker डालने लगे हैं क्योंकि YouTube से काफी अच्छी कमाई होने लगी है आप यूट्यूब पर भी जाकर आपकी मनपसंद Tamil, Telugu Malayalam हर तरह की मूवीस को हिंदी में भी देख सकते हैं.

tamilgun

TamilGun New Website Links.

TamilGun new site वेबसाइट जो आप आसानी से इनके वेबसाइट को एक्सेस नहीं कर सकते क्योंकि गूगल द्वारा इनकी वेबसाइट को बैन कर दिया गया है इसलिए आप इनके वेबसाइट को Visit नहीं कर सकते और नीचे हमने उनके वेबसाइट के कई सारे लिंक दिए हैं जिसमें से लगभग बंद हो चुकी हैं. क्योंकि यह एक गैरकानूनी वेबसाइट है और पर गैरकानूनी तरीके से Movies Upload की जाती है नीचे हमने इनकी वेबसाइट के कई Links दिए है इसे आप देख सकते हैं.

Tamilgun.workTamilgun.genius
Tamilgun.inTamilgun.pro
Tamilgun.comTamilgun.org
Tamilgun.ioTamilgun.site
Tamilgun.frTamilgun.be
Tamilgun.2Tamilgun.uv
Tamilgun.isaimainiTamilgun.uk
Tamilgunrockres.comTamilgunwww.com

TamilGun alternative Website Links.

इस Tamilgun prt 2 के अलावा बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप जाकर Tamil, Telugu, Malyalam, kannad, South Indian movies, Animation, Bollywood, Hollywood, Funny, Horror, Thriller, 3D Movies Download कर सकते हैं और Online देख सकते हैं बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप जाकर Movies Download भी कर सकते हैं और देख भी सकते हैं.

लेकिन एक बात को जरूर याद रखें इन सभी तरह की वेबसाइट पर Film देखना डाउनलोड करना सही नहीं है इसका सही तरीका अपनाए क्योंकि यह लोग गैरकानूनी तरीके से अपने वेबसाइट पर मूवी Upload करते हैं नीचे कुछ वेबसाइट के List है. जहां पर जाकर आप मूवी डाउनलोड और देख सकते हैं.

TamilGun Telegram Channel Link.

अगर आप इनके वेबसाइट के New Links के बारे में जानना चाहते हैं या फिर एक इनके बारे में और जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो आप इनके Telegram Channel को Join कर सकते हैं या फिर Social Media का भी इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके जरिए आप पता लगा सकते हैं नई मूवी के लिंक और भी जानकारी आप ले सकते हैं इसके जरिए.

अगर आप TamilgunTelegram Channel से जुड़ते हैं तो यह अपने टेलीग्राम चैनल पर New Movie Link को शेयर करते रहते हैं जहां पर आप जाकर इनके Link से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं कोई भी मूवी रिलीज होती है उसकी पायरेटेड कॉपी के लिंक को शेयर करते हैं लेकिन आप हमेशा सही तरीका को अपनाए जिससे आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि यह कानूनी तौर पर सही नहीं है.

TamilGun website को Visit करना Illegal है क्या?

अगर इसको सीधी बात में जवाब दीजिए तो इसे Visit करना इल्लीगल होगा क्योंकि Tamilgun new website एक गैरकानूनी वेबसाइट है जिससे लोग Piracy Movies को डाउनलोड करते हैं और आपका इस वेबसाइट को Visit करना Piracy को बढ़ावा देना होगा इसीलिए बेहतर है कि आप इन वेबसाइट से दूर रहिए, क्योंकि इन वेबसाइट को विजिट करने के लिए आपको कई सारी टिकनी को अपनाना पड़ेगा.

आपको अगर इनकी वेबसाइट को विजिट करना है तो सबसे पहले आपको किसी VPN Server का इस्तेमाल करना पड़ेगा या फिर किसी Proxy site का जिसके जरिए आप इनकी वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं नहीं तो आप इनके वेबसाइट तक नहीं पहुंच सकते. क्योंकि Google पर इनकी वेबसाइट Ban कर दी गई है अगर आप इसे गूगल में सर्च करेंगे तो आपको उनकी वेबसाइट नहीं मिलेगी इसीलिए आपको कई और चीजों का सहारा लेना पड़ेगा बेहतर ही होगा क्या इस वेबसाइट को विजिट ना करें और मूवीस देखने के सही तरीके को अपनाएं.

यह लोग जो Piracy को बढ़ावा देते हैं इससे फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है क्योंकि मूवी रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद यह अपनी वेबसाइट पर उसकी पायरेसी वाली कॉपी डाल देते हैं जिसकी वजह से कई लोग थिएटर जाकर नहीं देखते हैं बल्कि अपने मोबाइल में मूवी डाउनलोड करके देख लेते जिससे काफी नुकसान होता है इनके Producer और Director को.

TamilGun Rockers को Visit करना Safe है?

Tamilgun rockers movies download जैसी वेबसाइट जो इलीगल काम करती है उनके वेबसाइट पर कई सारे Virus होते हैं जिसे वह अपने वेबसाइट पर डाल कर रखते हैं जिससे वह पकड़ा में ना आए और कई बेकार Ads का इस्तेमाल करते हैं जिससे वह ज्यादा पैसे कमा सकते हैं और जो भी इनके वेबसाइट को विजिट करता है उनको काफी खतरा हो सकता है क्योंकि इनके वेबसाइट पर लगे हुए एड्स पर अगर आप Click कर देते हैं तो यह एड्स आपको ऐसी वेबसाइट पर लेकर जाते हैं जहां पर आप Back Buttons दबाने पर भी आप वापस उसी वेबसाइट पर नहीं आ पाते हैं और आपका Mobile Vibrate करने लगता है किसी किसी का मोबाइल तो Hang भी हो जाता है. और हो सकता है के आपके मोबाइल में ढेर सारे वायरस आ जाए और आपके मोबाइल में कई सारे Problem s आ सकते हैं.

या फिर यह वायरस आपके मोबाइल के Data को चुरा ले जो आपके Important फाइल्स रखी गई है आपके मोबाइल में और उसका वह इस्तेमाल करें गलत तरीके से कर ले तो आपको काफी नुकसान हो सकता है और आप काफी परेशान भी हो सकते हैं इसलिए बेहतर है कि आप इनसे वेबसाइट से दूर रहे जो आपको काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं.

Movies 2019 देखने का सही तरीका क्या है?

अगर आपको Free Online Movie देखनी है तो सबसे बेहतर जगह आपके लिए है YouTube जहां पर आप जाकर फ्री में मूवी देख सकते हैं यहां पर Film Producer खुद ही अपने मूवीस को डाल देते हैं मूवी रिलीज होने के बाद उनको YouTube से भी काफी मुनाफा होता है इसलिए आप यूट्यूब पर जाकर आसानी से अपनी मनपसंद मूवी को देख सकते हैं इसमें आप Bollywood, Hollywood हिंदी Tamil, Telugu हर तरह की मूवीस को देख सकते हैं.

आप अगर Latest Movies को या फिर Web Series को देखना चाहते हैं तो फिर आप Amazon prime Video, Netflix जैसी वेबसाइट को इस्तेमाल कर सकते हैं जहां पर आप ₹100 के Subscription Charge से आप आसानी से 1 महीने तक कई सारी New Movie देख सकते हैं और Web Series को भी देख सकते हैं. यह फिर आप करीबी सिनेमा हॉल में भी जाकर देख सकते हैं लेकिन यह आपको महंगा पड़ सकता है क्योंकि एक फिल्म को देखने के लिए आपको 100 से ₹200 खर्च करने पड़ सकते हैं लेकिन यहां आप ₹100 में 1 महीने तक Unlimited Movies देख सकते हैं आसानी से. या फिर अब यूट्यूब जैसी वेबसाइट पर जाकर फ्री में मूवीस देख सकते हैं यहां आपको कोई पैसे भी देने नहीं पड़ेंगे.

Disclaimer

ऊपर लिखे गए आर्टिकल से mkanews.in किसी तरह का भी Piracy का समर्थन नहीं करते हैं Piracy करना गैरकानूनी है हम यह Article एजुकेशन परपस के लिए दिख रहे हैं. अगर आपको मूवीस देखनी है तो आप लीगल तरीका को अपनाएं.

One comment

  1. Imaging post surely inspires many people. Thanks, author….’TamilGun – Tamil, Telugu, Malayalam HD Hindi Movies Download’ tamilGun 2019: If you have never downloaded a movie from the Internet, then you might find it a bit strange to hear it but it is true that you can download a lot of latest Bollywood, Tamil, Hollywood movies and series online.?
    Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *