Sunny Leone ने अपने पति को हथकड़ी पहनाकर किया चैलेंज।

sunny leone (Sunny Leone) सनी लियोनी अपने पति को हथकड़ी पहना कर ले गई थी जिम और वहां किया बड़ा चैलेंज जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

(Sunny Leone) सनी की हर अदा निराली रहती है सनी लियोनी की इन्हीं अंदाज़ पर उनके हजारों फैंस मरते हैं सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसने धूम मचा कर रख दिया है सनी इस वीडियो में अपने पति डेनियल वेबर के साथ हथकड़ी लगाए हुए और एक्सरसाइज कर रही है जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है।

(Sunny Leone) सनी लियोन सिर्फ वीडियो ही नहीं पोस्ट किया बल्कि अपने फैंस को इस वीडियो में चैलेंज भी कर दिया उनकी तरह बिल्कुल उनके चैलेंज भी निराली है सनी अपनी कई फिल्म के साथ जल्द ही दर्शकों के दिलों में दस्तक देने वाली है।

सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और साथ यह लिखा है कि जिम में हथकड़ी चैलेंज कर रही हूं आप लोग भी मुझे जॉइन क्यों नहीं करते खुद को किसी चीज से बांध ले या फिर ऐसी किसी के साथ जिसके बिना आप नहीं रह सकते इसी तरह सनी ने अपने फैंस को नया चैलेंज दिया है। यह चैलेंज काफी इंटरेस्टिंग है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं खास तौर पर उनके फैंस।

sunny leone(Sunny Leone) सनी मलयालम फिल्में काम करने जा रही है हाल ही में उन्होंने मलयालम फिल्मों की शूटिंग की फोटो शेयर की थी। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मम्मूटी के साथ स्पेशल सॉन्ग भी करेंगी। सनी दूसरी फिल्म जो मलयालम फिल्म है रंगीला में मेन रोल करती नजर आएंगे।

सनी लियोन ने बॉलीवुड में धूम मचा ने के बाद अब साउथ मूवी में धूम मचाने के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है सनी टेलीविजन पर बिग बॉस से भारत में अपना सफर शुरू किया था जिसके बाद उन्होंने काफी छोटे समय में उन्होंने कामयाबी की बुलंदी हासिल कर ली उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया बॉलीवुड में और जितनी भी मूवी उन्होंने की ज्यादातर मूवी सुपरहिट रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *