राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पहुंचे दुबई किया सुल्तान से मुलाकात।

Rahul Gandhiकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव के लिए तेजी से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं देखा जा रहा है कि वो दुबई पहुंचे हुए जहां वह कई लोगों से मुलाकात की है और उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शारजाह के शासक सुल्तान बिन मोहम्मद अल कासिम के साथ मुलाकात और संबंध को मजबूत बनाने की बात कही देश रवाना होने से पहले उन्होंने ने शारजाह के शासक के साथ एक बैठक भी की थी जिसमें उन्होंने दोनों देशों के रिश्ते मजबूत करने को कहा था। दुबई और अबू धाबी के 2 दिन के दौरे के दौरान राहुल गांधी ने देश के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की और भारतीय समुदाय को संबोधित भी किया इसके अलावा उन्होंने व्यापारिक नेताओं और छात्र से भी कई चर्चा की।

(Rahul Gandhi) राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष ने टि्वटर के जरिए बताया कि उन्होंने शारजाह के सुल्तान मोहम्मद अल कासिम से मुलाकात की और उन्हें उनसे मिलकर काफी खुशी हुई उन्होंने बताया कि उन्हें कई अलग-अलग मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा कि हमारे देशों के बीच संबंध को और भी मजबूत बनाने के लिए मैं साथ काम करूंगा। राहुल गांधी ने संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन राशिद के साथ मुलाकात के दौरान दुबई के शासक ने भरोसा दिलाया कि वह मजबूत संबंध के लिए प्रतिबद्ध है।

Rahul Gandhi(Rahul Gandhi) राहुल गांधी ने भारतीय समुदाय के सभी लोगों से बात की चाहे वह बिजनेसमैन हो यह काम करने आए हुए वर्कर सभी तरह के लोगों से उन्होंने बातचीत की और उन्होंने बिजनेसमैन से भी बात की जो भारतीय समुदाय के लोग वहां बिजनेस कर रहे हैं उन लोगों के साथ भी समय बिताया राहुल गांधी जिस स्टेडियम में भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे थे वहां लोग हजारों की तादाद में मौजूद थे।

देखा जा रहा है तेजी से राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है क्योंकि जिस जगह उन्होंने अपनी रैली की थी उस जगह लाखों की तादाद में भीड़ उमड़ रही है और राहुल गांधी के भाषण को लोग काफी पसंद कर रहे हैं खासतौर पर युवा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *