शत्रुघ्न सिन्हा पूछा क्या पीएम मोदी रवीश कुमार से घबराते हैं (Pm Modi Interview)।

Pm Modi Interviewशत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने उठाया पीएम मोदी के इंटरव्यू (Pm Modi Interview) पर सवाल पूछा क्या पीएम मोदी रवीश कुमार से घबराते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू (Pm Modi Interview) पर सवाल उठाते हुए और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने कहा कि क्या पीएम घबराते हैं रवीश कुमार जैसे पत्रकार के सामने आने से।

बिहार के पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू (Pm Modi Interview) के बाद एक के बाद एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि क्या अलग-अलग लोग हमें सबका साथ सबका विकास के बावजूद छोड़हे हैं इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी अपने पूर्ववर्तियों की तरह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने को कहा और बिना तैयारी के निष्पक्ष प्रश्नों का जवाब देने को कहा।

Pm Modi Interviewशत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) जो बीजेपी सांसद हैं काफी समय से बीजेपी पर सवाल उठाते हुए आए हैं हर बार कुछ ना कुछ सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। पिछले 4 साल में पीएम मोदी द्वारा एक भी इंटरव्यू नहीं दिया गया जिस पर निशाना साधते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पहले सभी प्रधानमंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की लेकिन सर आपने साडे 4 साल के समय में एक बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की क्यों सर उन्होंने कहा चलिए सरकारी माइंडसेट के बिना एक असली पत्रकार के साथ और आपके राग दरबारी के बिना किया जाए।

पीएम मोदी का इंटरव्यू (Pm Modi Interview) लेने वाली महिला पत्रकार (smita Prakash) स्मिता प्रकाश ने शत्रुघ्न सिन्हा को ट्वीट कर जवाब देते हुए कहा की अगर यह ट्वीट मोदी के लिए था तो हीरो बने जो आप हुआ करते थे और उन्हें टैग क्यों नहीं करते बुजदिल की तरह एक तुच्छ पत्रकार को क्यों टेक कर रहे हैं। इस मामले पर अलग अलग नेता अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं कोई पीएम मोदी के समर्थन में बोल रहा है तो कोई शत्रुघ्न सिन्हा के लेकिन इस मामले पर सभी की नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *