PM Modi ने कहा जवानों को पूरी छूट दी जाएगी।

PM Modi PM Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा हमारे जवानों को पूरी छूट दी जाएगी दुश्मनों से निपटने के लिए।

14 तारीख को कश्मीर के पुलवाला में आत्मघाती हमले मे अबतक 40 जवान शहीद हो चुके हैं जो कि अब तक का सबसे बड़ा हमला बताया जा रहा है जिसे लेकर देखा जा रहा है सारे देश में गुस्सा का माहौल है जगह जगह पर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं इस हमले के खिलाफ और आतंकवादियों से बदला लेने की मांग कर रहे हैं। लोगों में काफी दुख भी देखा जा रहा है तो सोशल मीडिया में लोग शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच भारत के PM Modi ने कश्मीर के पुलवाला में CRPF के जवानों पर होने वाले बड़े हमले पर पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि इस प्रकार के हमलों की योजनाबंदी करके वह भारत को कमज़ोर नहीं कर सकता।

PM Modi PM Modi ने कहा कि इस हमले के ज़िम्मेदारों को भारी क़ीमत चुकानी पड़ेगी और सुरक्षा बलों को आतंकियों से निपटने के लिए खुली छूट दी जाएगी। PM नरेन्द्र मोदी ने कहा लोगों का ख़ून खौल रहा है और हमले के ज़िम्मेदार निश्चित रूप से दंडित किए जाएंगे।

आपको बता दें कि जितने भी जवान इस हमले में मारे गए हैं वह ज्यादातर गरीब घरों से ताल्लुक रखते हैं। जो 40 जवान शहीद हुए हैं उनमें से 12 जवान सिर्फ यूपी के हैं। यूपी सरकार और कई अलग राज्य के सरकार द्वारा यह ऐलान किया गया है कि वह मुआवजा देगी शहीद जवानों के घर वालों को और घर के 1 लोगों को नौकरी। सवाल यह है कि कब तक ऐसे आतंकवादी हमले हमारे देश में होते रहेंगे और इससे हमारे जवान और आम लोग को नुकसान उठाना पड़ेगा इस पर सरकार को कड़े कदम उठाने की जरूरत है और सुरक्षा को और भी ज्यादा मजबूत बनाने की जरूरत है जिससे इस तरह के हमले दोबारा ना हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *