असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को उन्हीं के अंदाज में (Owaisi vs Yogi)

owaisi vs yogi

(Owaisi vs Yogi) असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया कि उन्होंने तेलंगाना में योगी का ठांय ठांय कर दिया।

बीजेपी की बुरी हार के बाद देखा जा रहा है सभी पार्टी उन्हें घेर रही है ईसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी की हार का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी का तेलंगाना मे काम तमाम कर दिया।

आपको बता दें कि बीजेपी ने तेलंगाना में खूब रैली की थी और इसमें बीजेपी के बड़े-बड़े नेता आए थे अपनी रैली करने बीजेपी के सुप्रीम प्रचारक योगी (Owaisi vs Yogi) आदित्यनाथ वह भी बीजेपी की रैली में आए थे चुनाव प्रचार करने इसमें उन्होंने कहा था कि अगर वह तेलंगाना में चुनाव जीते तो ओवैसी को निजाम की तरह देश छोड़कर भागना पड़ेगा जिसके बाद देखा गया कि ओवैसी ब्रदर्स ने जवाबी हमले किए थे योगी आदित्यनाथ पर।

(Owaisi vs Yogi) इसके बाद इलेक्शन के परिणाम सामने आए तो उसमें देखा गया कि बीजेपी को सिर्फ तेलंगाना में एक ही सीट हासिल हुई है जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह यूपी पुलिस मुंह से आवाज निकालकर गोलियों की आवाज निकल रही थी ठांय ठांय उसी तरह से ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने योगी आदित्यनाथ का ठाये ठाये कर दिया।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने 7 सीट में जीत हासिल की है और वह टीआरएस का समर्थन करते हैं और उन्होंने पहले ही यह कह दिया था कि तेलंगाना में फिर से टीआरएस की सरकार बनने वाली है और केसीआर फिर से तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर बनने वाले हैं।

ओवैसी ने एक महीना पहले कह दिया था और यह सही साबित हुआ उन्होंने कहा कि जब मैं यह बात कह रहा था तो कई पत्रकार इस बात पर हंस रहे थे लेकिन यह बात आज सच हो गया और मुझे यकीन था कि यह बात सच होगा ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *