Owaisi ने कहा भारत का इंशा अल्लाह हिंदू राष्ट्र नहीं बनेगा।

Owaisi
Source

(Owaisi) असदुद्दीन ओवैसी ने कहा भारत का इंशा अल्लाह हिंदू राष्ट्र नहीं बनेगा।

(AIMIM) ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन (Owaisi) ओवैसी ने बयान देते हुए कहा कि भारत एक हिंदू राष्ट्र नहीं है और इंशाल्लाह कभी बनेगा भी नहीं ओवैसी ने भाजपा नेता और आसाम के मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा के ट्वीट के जवाब में अपने ट्विटर हैंडल से यह बयान दिया।

(Owaisi) ओवैसी जो अक्सर कुछ ना कुछ बयानबाजी करते रहते हैं जो ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष है जो हमेशा अपने बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं उन्होंने एक बार फिर बयान दिया है।
एक खबर के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि भारत को सभी भारतीयों की रक्षा करनी चाहिए नाके सिर्फ हिंदुओं की टू नेशन थ्योरी के उपासक कभी नहीं समझ सकते हैं कि यह देश किसी एक मत से बहुत बड़ा है, उन्होंने कहा कि संविधान कहता है कि भारत हर मत संप्रदाय और हर जाति को बराबर सम्मान प्रदान करेगा। यह एक हिंदू राष्ट्र नहीं है और ना कभी बनेगा इंशाल्लाह।

उसके बाद (Owaisi) ओवैसी ने आगे ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे देश ने हमेशा सताए हुए लोगों को अपनाया है ना कि हिंदू और जो हिंदू नहीं है उसके आधार पर हमारे पूर्वज ने इसे स्वीकार नहीं किया था और कंस्टीटूशन को अपनाया था और इसे झुठला नहीं सकेंगे।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने यह आरोप लगाया था कि एन आर सी का इस्तेमाल आसाम में मुसलमानों को देश से बाहर निकालने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा की आसाम के मंत्री हेमंत बिस्वा कह रहे हैं कि हिंदुओं को बचाया जाए।

इसके जवाब में आसाम के मंत्री हेमंत बिस्वा ने कहा कि अगर हिंदुस्तान हिंदुओं को नहीं बचाएगा तो क्या पाकिस्तान बचाएगा आप के विरोध के बाद भी पीड़ित हिंदुओं के लिए हिंदुस्तान उनका घर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *