Owaisi ने उड़ाई राजनीति पार्टियों की नींद, किया बड़ा ऐलान

Owaisi
Owaisi Brothers

क्या (Akbaruddin owaisi) अकबरुद्दीन ओवैसी लड़ेंगे हैदराबाद से लोकसभा चुनाव मची राजनीति खलबली।

हिंदी सियासत खबर के मुताबिक सभी लोग लगभग यह जानते हैं कि हैदराबाद MIM का गड़ है जहां से लगभग तीन बार (Asaduddin owaisi) असदुद्दीन ओवैसी सांसद बन चुके हैं हाल ही में उन्होंने हैदराबाद से लोकसभा इलेक्शन लड़ने के लिए पर्चा भी भरा था। लेकिन अब असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई (Akbaruddin owaisi) अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा है, अब यह बताया जा रहा है कि हैदराबाद से अकबरुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

स्थानीय खबर के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि (Asaduddin owaisi) असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं और अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से चुनाव लड़ेंगे।

महाराष्ट्र में एम आई एम मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन जोके असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी है जो महाराष्ट्र में प्रकाश अंबेडकर की पार्टी के साथ गठबंधन की है जिसके बाद महाराष्ट्र में ओवैसी की पार्टी काफी मजबूत हो गई है खास करके औरंगाबाद क्षेत्र में जहां से एम आई एम के एक एमएलए भी है इम्तियाज जलील। जिसके बाद औरंगाबाद से ओवैसी का लोकसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करना काफी आसान हो गया है क्योंकि वहां उनके साथ प्रकाश अंबेडकर की पार्टी भी है।

Owaisiवैसे तो हैदराबाद से अकबरुद्दीन ओवैसी ने पर्चा भरा है लोकसभा चुनाव के लिए हैदराबाद क्षेत्र से और असदुद्दीन ओवैसी हो सकता है अपने छोटे भाई (Akbaruddin owaisi) के लिए हैदराबाद की सीट छोड़ दे और औरंगाबाद से चुनाव लड़े, आपको बता दें कि हैदराबाद कि यह सीट ओवैसी की पार्टी का गढ़ माना जाता है जो काफी लंबे समय से ओवैसी के कब्जे में है।

अभी इस बात का पूरी तरह से एलान नहीं हुआ है एम आई एम की तरफ से की कौन हैदराबाद की सीट से चुनाव लड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *