NRC: ओवैसी ने दिया बड़ा बयान कहां खोदा पहाड़ निकला चूहा।

NRC
Source

(Asaduddin owaisi) असदुद्दीन ओवैसी NRC पर दिया बड़ा बयान कहां खोदा पहाड़ निकला चूहा।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि खोदा पहाड़ निकला चूहा, कहा बीजेपी द्वारा ये दावा किया जा रहा था कि 40 लाख घुसपैठिए है लेकिन NRC लिस्ट कुछ और आ रही है अब इस पर भाजपा क्या करेगी।

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले बीजेपी द्वारा यह दावा किया जा रहा था कि आसाम में 40 लाख से ज्यादा घुसपैठिए है जिसे हम बाहर निकालेंगे, लेकिन अब NRC लिस्ट कुछ और बता रही है ओवैसी ने कहा कि यही हुआ खुदा पहाड़ और निकला चूहा अब क्या करेगी बीजेपी इन लोगों का जिन 19 लाख लोगों को एनआरसी से बाहर किया गया है।

आपको बता दें कि एनआरसी की फाइनल लिस्ट आ चुकी है जिसमें तकरीबन 1900000 लोगों का नाम नहीं है इन 1900000 लोगों को भारतीय घोषित नहीं किया गया है अब यह 19 लाख लोगों का क्या होगा असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि अब सरकार क्या करेगी इन 19 लाख लोगों का जिनका एनआरसी में नाम नहीं है।

एनआरसी को लेकर काफी झूठी खबरें भी फैलाई जा रही है इससे आप सावधान रहिए क्योंकि कई लोगों ने आसाम में आत्महत्या कर ली है एनआरसी की झूठी खबरों को सुनकर इसीलिए इधर-उधर की खबरों पर विश्वास ना करें जो सरकार द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है उन पर ध्यान रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *