Navjot Singh Sidhu को Sony TV ने दिखाया बाहर का रास्ता।

sidhuसोनी टीवी ने (navjot singh sidhu) सिद्धू को दिखाया बाहर का रास्ता सिद्धू का हो रहा था काफी विरोध।

(navjot singh sidhu) सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश धर्म नहीं होता हमें इससे निपटना होगा उन्होंने पाकिस्तान का समर्थन किया था कि इसमें किसी देश का हाथ नहीं है क्योंकि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है। उन्होंने कहा कि गालियां देने से या जंग करने से मामला हल नहीं हो जाएगा हमें सूझबूझ से काम लेना पड़ेगा। उन्होंने कहा जो कुछ हुआ मैं उसकी निंदा करता हूं यह बेहद दुखद है।

आगे उन्होंने कहा कि इस हमले से करतारपुर का क्या लेना देना यह तो आस्था को जोड़ता है लोगों के दिलों से जुड़ता है इसे कोई लेना देना नहीं है इसका हमें कोई परमानेंट सॉल्यूशन निकालना होगा और इसे जड़ से निकाल कर फेंकना पड़ेगा तभी जाकर यह सब रुकेगा और हम सब को एक होकर करना पड़ेगा।

जिसके बाद देखा गया कि सोशल मीडिया और कई जगहों में (navjot singh sidhu) सिद्धू का विरोध प्रदर्शन होने लगा और लोग सिद्धू को सोशल मीडिया में ट्रॉल करना शुरू कर दी है जिसके बाद सोनी टीवी से यह मांग की जाने लगी कि सिद्धू को कपिल शर्मा शो से निकाल देना चाहिए जिसके बाद सोनी टीवी ने नवजोत सिंह सिद्धू को सोनी टीवी शो कपिल शर्मा शो से निकाल दिया है सूत्रों के मुताबिक।

sidhuजम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में अभी तक 44 जवान शहीद हो चुके हैं जिसके बाद देखा जा रहा है कि पूरे देश में गम का माहौल है और लोगों में काफी गुस्सा भी है 15 तारीख को लोगों ने देश के अलग-अलग जगहों में कैंडल मार्च निकालकर फौजियों के लिए अपना दुख जाहिर किया और दुश्मनों से बदला लेने की मांग की जो इस हमले में शामिल है।

देखा जा रहा है कई जगहों पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं हर हर लोग यह मांग कर रहे हैं कि जो लोग दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए लेकिन यह भी मांग करनी चाहिए कि हमें कुछ ऐसा रास्ता निकालना पड़ेगा जिससे ऐसी घटना दोबारा हिंदुस्तान में ना हो क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि जब यह घटना होती है तो हम काफी विरोध प्रदर्शन करते हैं लेकिन कुछ समय के बाद हम शांत हो जाते हैं और फिर से यह घटना हमारे सामने आती है हमें सक्रिय होकर इस घटना के खिलाफ आवाज उठानी पड़ेगी और ऐसा दुबारा ना हो इसके लिए कोई रास्ता निकालना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *