Movies Counter Download Bollywood Movies and Hindi dubbed Movies

Movies Counter 2019- अगर आप भी movies देखने के शौकीन है अपने खाली समय में movie देखना काफी पसंद करते हैं तो यह आपके लिए अच्छी बात है कि ऐसी website है जहां पर जाकर आप अपने खाली समय में आसानी से मूवी देख सकते हैं या Movies Download भी कर सकते हैं. इन वेबसाइट पर जाकर आप आसानी से हर तरह की मूवीस को डाउनलोड भी कर सकते हैं और Online Streaming भी कर सकते हैं यहां पर आप Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed Movies, Action, Adventure, Horror movies और भी कई तरह की मूवीस देखने को मिल जाएगी जहां से आप आसानी से Download भी कर सकते हैं और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हैं कई सारी वेबसाइट है जहां पर आप जाकर उन सब सुविधाएं का लाभ उठा सकते हैं जैसे के 9xrockers, worldfree4u, TamilGun, jio Rockers, TamilMV, 9xmovies, Sdmoviespoint .

जमाना कितना बदल गया है एक वक्त था जब लोग Movies देखने के लिए Theater जाते थे या फिर CD खरीद कर लेकर आते थे अपने घर पर देखने के लिए लेकिन जब से Smartphone और Internet की दुनिया की शुरुआत हुई है तब से हर कुछ बदल गया है अब कोई भी सीडी नहीं खरीदता है और ना ही कोई अब TV पर मूवीस देखना पसंद करता है हर कोई अब अपने मनपसंद की Movies online अपने Mobile पर देखना पसंद करता है और इसके बहाने कई ऐसी website बना दी गई है जहां पर आप मूवी देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं लेकिन एक चीज आपको बता दें कि यह सभी वेबसाइट illegal है इनमें से कई वेबसाइट लीगल है जो आपको पैसे देकर सर्विस खरीदनी पड़ती है उसके बाद आप इनकी वेबसाइट पर जाकर आसानी से Movies को देख सकते हैं तकरीबन एक महीना के लिए जिस हिसाब से आपने उनका Subscription पैक खरीदा है.

अगर आप Movies देखना पसंद करते हैं और Movie Counter इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी हासिल करना चाहते हैं और आप ही जानना चाहते कि इस website से कैसे हम सही तरीके से Movies Download कर सकते हैं तो आप हमारे पोस्ट को पूरा पढ़े इसमें आपको पूरी जानकारी दे दी जाएगी कि आप किस तरह से आसानी से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं सही तरीके से और कैसे आप latest web series को अपने मोबाइल में देख सकते हैं.

movies counter

What is Movies Counter website?

यह एक पब्लिक टोरेंट website है जहां पर जाकर आप किसी भी मूवीस को Download कर सकते हैं आसानी से इस site पर ज्यादातर Bollywood Movies के लिए जाना जाता है क्योंकि इस website पर ज्यादातर Bollywood Movie Upload की जाती है और वही लोग इस वेबसाइट को विजिट करते हैं जो बॉलीवुड मूवीस को पसंद करते हैं लेकिन यहां और भी कई कैटेगरी के मूवीस डालते हैं जैसे के Hollywood, Tamil, Telugu, Bengali, Punjabi, Marathi, Gujarati इन सभी तरह की Movies भी आपको इनके वेबसाइट पर मिल जाएगी जहां पर आप भी आसानी से Download कर सकते हो.

लेकिन इनके वेबसाइट पर पहुंचना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि इनके site पर जो मूवीस डाली जाती है वह illegal तरीके से डाली जाती है क्योंकि यह लोग Movies की Piracy वाली कॉपी को अपने वेबसाइट पर Upload कर देते हैं जिसके वजह से Filmmakers और Producer को काफी नुकसान होता है इसके वजह से सरकार ने ऐसी वेबसाइट पर बैन लगा दी है और इनके वेबसाइट के यूआरएल पर भी बैन लगा दी है जिसके वजह से आप अगर Google में इनकी वेबसाइट को Search करेंगे तो आप इनके वेबसाइट को नहीं पहुंच पाएंगे क्योंकि उनकी website पर बैन लगा दी गया है अगर आपको इनकी वेबसाइट तक पहुंचना तो आपको किसी और Tool की मदद लेनी होगी.

Movies Counter – Bollywood Punjabi Hindi Dubbed Movies Download 2019

अगर आप इनकी Movie Counter पर visit करेंगे तो आपको दिखाई देगा क्या आपको काफी अच्छी कलेक्शन Bollywood Hollywood Movies की मिलेगी, यहां पर कुछ ही दिनों में लेटेस्ट Movies upload कर दी जाती है Film Release होने के कुछ ही दिनों बाद इस वेबसाइट पर जाकर आप आसानी से लेटेस्ट मूवीस भी देख सकते इसके अलावा आपका ही रीजनल मूवीस को भी देख सकते हैं जैसे कि Tamil, Malayalam, Kannada, Punjabi, South Indian Movies, Bhojpuri इन सब तरह की मूवीस को भी आप इनके वेबसाइट से Download कर सकते हैं Online Streaming भी कर सकते हैं. इनके वेबसाइट पर एक और Option दिया जाता है जिससे आप अपनी मनपसंद मूवी के लिए वेबसाइट के एडमिन को मैसेज कर सकते हैं और वह आपको आपकी मनपसंद होगी अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देंगे और वहां से आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं.

और भी कई ऐसी website है जहां पर आप जाकर अपनी मनपसंद मूवीस को देख सकते हैं अगर आपको Hollywood Bollywood, Tamil, Malayalam, Kannada movies देखना काफी पसंद है तो आप कई और ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप जाकर मूवीस हो देख सकते हैं और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हैं जैसे के YouTube, amazon prime video, Netflix इन सभी वेबसाइट पर जाकर आप आसानी से मूवीस को online देख सकते हैं अपनी मनपसंद मूवीस को लेकिन इसके लिए आपको कुछ सब्सक्रिप्शन चार्जेस लगेंगे जिसके बाद आप 1 महीने तक मूवीस और कई web series को भी देख सकते हैं यह हर रोज कई तरह की वेब सीरीज को अपने वेबसाइट पर डालते हैं जिससे आप इनके app पर देख सकते हैं.

Movies Counter 2019 Bollywood Movies Download कैसे करें?

Movies Counter वेबसाइट जो कि एक illegal website है जो पायरेसी को बढ़ावा देती है ऐसी वेबसाइट है जहां पर illegal तरीके से Movie को upload किया जाता है जहां पर आप Bollywood Hollywood Tamil Punjabi Bengali South Indian Movies को Download कर सकते हैं. नीचे हमने कुछ Tips बताइए जिसके जरिए से आप जाकर Movies Download कर सकते हैं इनकी वेबसाइट से लेकिन आपके लिए सबसे आसान तरीका यही होगा क्या YouTube या फिर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जाकर आसानी से मूवी ऑनलाइन देख सकते जिसके लिए आपको डाउनलोड करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

  1.  सबसे पहले आप Google को अपने laptop में खोल ले या Smartphone आप किसी दूसरे Device का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.
  2. उसके बाद आप Proxy website सर्च कीजिए गूगल पर या फिर आप वीपीएन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.
  3. वेबसाइट खुल जाए तो उसके आप जाकर Movies Counter english सर्च कीजिए हो सकता है एक वेबसाइट पर काम ना करें इसलिए आप और भी वेबसाइट को चेक कर ले जिसमें यह वेबसाइट काम कर जाए.
  4. उसके बाद आपको कई सारे लेंस नजर आएंगे जिस वेबसाइट पर आप मूवीज़कॉन्टर सर्च करेंगे.
  5. उसके बाद आपके सामने कई mirror links आ जाएगा जहां पर आप click करके के पूरी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं आसानी के साथ.

Note: यह तरीका आपको सिर्फ एजुकेशन पर्पस के लिए बताया गया है मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका को अपना.

movies counter

Movies Counter Alternative website List

Movies Counter Hindi dubbed website पर आप जाकर Hollywood, Bollywood, South Indian, Action Movies, Hindi dubbed Movies को Download कर सकते हैं लेकिन इस तरह की और भी website है जहां पर आप जाकर Bengali, Punjabi, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Movies, TV Shows, Web series को देख सकते हैं और Download भी कर सकते हैं. और भी कई सारी ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप जाकर online Movies streaming कर सकते हैं वह भी लीगल तरीके से जैसे कई YouTube जहां पर आप जाकर हर Movie को देख सकते हैं इसके लिए आपको कोई पैसे भी देने नहीं पड़ेंगे क्योंकि आजकल मूवीस रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद यूट्यूब पर Upload कर दी जाती है Filmmakers द्वारा क्योंकि यूट्यूब पर भी उनकी अच्छी कमाई हो जाती है. इसी तरह की हमने कुछ वेबसाइट के list नीचे दिए है.

Movies Counter Telegram Channel Link

Movies Counter download वेबसाइट के Social Media Channel से जोड़कर पूरी जानकारी और अपडेट हासिल कर सकते हैं Bollywood Latest Movies के बारे में आप इनके Telegram Channel को भी join कर सकते हैं जहां पर आप जाकर इनके पूरे Update हासिल कर सकते हैं जी अपने Telegram Channel के जरिए कोई भी Film or movies Leak होती है तो उसकी Link अपने टेलीग्राम चैनल के जरिए शेयर करते हैं जहां पर अप जाकर मूवीस को Download कर सकते हैं. आप ही ने Facebook और Tweeter पर भी फॉलो कर सकते हैं जहां पर यह अपनी वेबसाइट से जुड़ी हुई पूरी जानकारी देते रहते हैं इन्हें आप Social Media पर फॉलो करके नई मूवीस की पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं और जो भी मूवी लीक होती है यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन सभी Movie के link को शेयर करते हैं जिसके जरिए आप इनके वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं और मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं बिना किसी परेशानी के.

Movies Counter Latest Movies List

Movies Counter dual audio वेबसाइट पर आपको सभी लेटेस्ट मूवीस मिल जाएगी Hollywood, Bollywood, Tamil, Punjabi की पूरी अच्छी खासी कलेक्शन मिल जाएगी जहां पर हर दिन लेटेस्ट मूवीस अपलोड किए जाते हैं. उनके वेबसाइट पर आपको अभी लेटेस्ट मूवी Kabir Singh, Dabaang 3, spider-man 5, Transporter और भी कई तरह की मूवीस है जो इस वक्त इस साइट पर Upload की गई है और भी कई सारी लेटेस्ट मूवीज है जो इस वेबसाइट पर आपको मिल जाएगी लेकिन हमेशा एक बात को याद रखें मूवीस डाउनलोड करने और Online देखने का सही तरीका को हमेशा अपनाएं गलत तरीके से हमेशा दूरी बनाकर रखें.

Movies देखने का Legal तरीका क्या है?

आज के वक्त में मूवी देखने के लिए legal तरीके बहुत से हैं लेकिन मैं आपको सबसे आसान तरीका बताऊंगा जहां पर आपको कोई पैसे खर्च करने भी नहीं पड़े मैं और आप सभी मूवीस को आसानी से और Free में देख सकते हैं YouTube एक सबसे बड़ा पॉपुलर App बन गया है जहां पर हर तरह के Videos आपको मिलेंगे यूट्यूब पर हॉलीवुड बॉलीवुड तमिल हर तरह की मूवीस Upload की जाती है जहां पर आप जाकर Free online Movies देख सकते हैं या फिर खरीद कर भी देख सकते हैं यूट्यूब पर ₹30 ₹20 में मूवीस आप खरीद करके मनपसंद मूवीस को देख सकते हैं और इसे आपको डाउनलोड करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी यह सबसे आसान तरीका है इसे आप अपना सकते हैं.

Disclaimer

ऊपर लिखे गए आर्टिकल से mkanews.in किसी तरह का भी Piracy का समर्थन नहीं करते हैं Piracy करना गैरकानूनी है हम यह Article एजुकेशन परपस के लिए दिख रहे हैं. अगर आपको मूवीस देखनी है तो आप लीगल तरीका को अपनाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *