(Mohamed Salah) मोहम्मद सलाह ने दी धमकी नहीं खेलेंगे इसराइल के प्लेयर के साथ।

Mohamed Salah(Mohamed Salah) मोहम्मद सलाह ने दी धमकी अगर यहूदी प्लेयर को टीम में शामिल किया गया तो छोड़ देंगे वह टीम।

(Mohamed Salah) मोहम्मद सलाह जो दुनिया के टॉप फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक है जिन्हें कई अवार्ड मिल चुके हैं उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर उन्होंने कई बार अपनी टीम को विजेता बनवाया है और लिवरपूल टीम पहली बार अच्छा कर रही है मोहम्मद सलाह के आने के बाद इससे पहले इस टीम की पोजीशन काफी खराब थी। मोहम्मद सल्ला जो दुनिया के बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक है।

हाल ही में एक खबर के मुताबिक मिस्र के स्टार फुटबॉलर और दुनिया के जाने-माने फुटबॉलर (Mohamed Salah) मोहम्मद सलाह ने यह धमकी दि है कि अगर इजरायली खिलाड़ी मोनेस दबूर को लिवरपूल क्लब में शामिल किया गया तो लिवरपूल क्लब छोड़ ने की धमकी दी है। मोहम्मद सल्ला जो ब्रितानी फुटबॉल टीम क्लब में फॉरवर्ड की पोजीशन से खेलते हैं मोहम्मद सलाह के आने के बाद इस क्लब के परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया हैं और पहली बार मोहम्मद सलहा के वजह से लिवरपूल क्लब चैंपियंस लीग में फाइनल तक पहुंचा था।

Mohamed Salahकुछ समय पहले भी मोहम्मद सलाह ने इस्राएली प्लेयर से हाथ मिलाने से इंकार कर दिया था। सलाह फिलिस्तीन का समर्थन करते हैं क्योंकि इजरायली फौज वहां फिलिस्तीन के ऊपर जुल्म कर रही है इसलिए वह इजराइल के प्लेयर के साथ नहीं खेल सकते और ना ही इजरायली प्लेयर से किसी तरह के संबंध रखना चाहते हैं क्योंकि वह लोग फिलिस्तीन पर जुल्म ढा रहे हैं और इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि मोहम्मद सलाह जो दुनिया के बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक है उन्हें कई बड़ी बड़ी टीम ने ऑफर दिया है कि वह आकर हमारी टीम की तरफ से खेलें क्योंकि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी है और उन्होंने अपनी टीम को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है सिर्फ अपने दम पर और उनके फैंस लाखों की तादाद में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *