Malaysia PM कहा फिलिस्तीन के हथियारों को नहीं दे सकते वीजा।

Malaysia pm(Malaysia PM)  मलेशिया के प्रधानमंत्री ने इजरायल के खिलाड़ियों को वीजा देने से किया इनकार कहा फिलिस्तीन के हथियारों को नहीं दे सकते वीजा।

(Malaysia PM)  मलेशिया के प्रधानमंत्री महातीर मोहम्मद ने इजरायल को जोरदार झटका दिया है महातीर मोहम्मद के सरकार ने इजराइल के खिलाड़ियों को वीजा देने से साफ मना कर दिया है।

इजराइल के तैराक मलेशिया में होने वाले एक स्विमिंग कंपटीशन में भाग लेने चाहते थे जिसके लिए उन्हें मलेशिया आना था (Malaysia PM)  महातीर मोहम्मद ने बिल्कुल साफ इंकार कर दिया इजरायली खिलाड़ियों को वीजा देने से उन्होंने कहा कि इजराइल के दबाव के आगे हम झुकने वाले नहीं है और ना ही अंतरराष्ट्रीय दबाव से हमें कोई फर्क पड़ेगा। मलेशिया के प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि अंतरराष्ट्रीय फेडरेशन हमारी मान्यता को वापस लेना चाहती है तो ले सकती है।

जहां एक तरफ अरब देश इजराइल के लिए अपने सारे दरवाजे खोल रहे हैं और उन्हें हर तरह की सुविधाएं दे रहे हैं यहां तक कि अब अरब देश के नेता खुलकर इजरायली नेता से मुलाकात भी कर रहे हैं और दूसरे देशों को इजराइल से संबंध मजबूत करने के लिए भी कह रहे हैं जो कि एक शर्म की बात है इस्लामी देश के लिए जो फिलिस्तीन के हत्यारों को समर्थन करने को कह रहे हैं।

Malaysia pmऔर वहीं दूसरी तरफ मलेशिया के (Malaysia PM) प्रधानमंत्री ने जो कर दिखाया है वह काबिले तारीफ है उन्होंने कभी भी इस्लाम के नाम पर कभी सौदा नहीं किया उन्होंने हर बार इसराइल का जवाब दिया है उन्होंने साफ तौर पर यह कह दिया था कि हम फिलिस्तीनी लोगों के हथियारों को अपने देश का वीजा नहीं दे सकते। जो की काबिले तारीफ है उन्होंने जो किया शायद ही कोई अरब देश का नेता कर पाता लेकिन उन्होंने करके मिसाल कायम कर दी है।

सभी देश अगर मिलकर इजरायल से इसी तरह मुकाबला करें और जवाब दें तो इसराइल को अपने घुटनों पर आना पड़ेगा लेकिन अरब देश खासतौर पर सऊदी अरब जो अंदर ही अंदर इजराइल के साथ मिलकर काम कर रहा है इस्लाम देश को बर्बाद करने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *