Mahatma Gandhi के हत्यारे को आप क्या कहेंगे ओवैसी ने दिया जवाब

Mahatma Gandhi
Source

Mahatma Gandhi के हत्यारे को आप क्या कहेंगे असदुद्दीन ओवैसी (Assaduddin Owaisi) ने दिया जवाब कहां गांधी के हत्यारे को आप क्या कहेंगे देशभक्त या आतंकवादी, आतंकवादी ही कहेंगे देशभक्त नहीं।

कमल हसन (kamal hassan) के बयान के बाद खलबली सी मच गई है कमल हसन (kamal hassan) ने अपने बयान में कहा था कि आजाद भारत का सबसे पहला आतंकी नाथूराम गोडसे था जिसके बाद हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi)  के हत्यारों को आतंकवादी बताया। असदुद्दीन ओवैसी ने कमल हसन (kamal hassan)  के बयान को समर्थन करते हुए कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे को आतंकवादी नहीं तो और क्या कहेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी (Assaduddin Owaisi) ने अपने बयान में कहा कि जिसने भी महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या की है उसे आतंकवादी ही कहा जाएगा नहीं तो और क्या कहा जाएगा। असदुद्दीन ओवैसी पहले भी अपने कई बयान में नाथूराम गोडसे को हत्यारा और आतंकवादी बता चुके हैं।

नाथूराम गोडसे को आतंकवादी बताने पर कमल हसन विवादों में घिरे हुए हैं उन्होंने यह कह दिया था कि आजाद भारत का सबसे पहला आतंकवादी हिंदू आतंकवादी था जिसने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या की थी जिसके बाद से कमल हसन विवादों में घिरे हुए हैं।

मालेगांव बम धमाके कि आरोपी (Pragya thakur) प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया जिसके बाद प्रज्ञा ठाकुर विवादों में घिर गई और बीजेपी ने भी किनारा कर लिया जिसके बाद प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान के लिए माफी मांगी उन्होंने पहले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था एनडीटीवी के संवाददाता को इंटरव्यू देते वक्त, जिसके बाद कांग्रेस बहुजन समाज पार्टी और कई अन्य विपक्षी दलों ने कई आरोप लगाए जिसके बाद उन्हें अपने बयान पर माफी मांगने पड़ी। अभी इस मामले पर बयानबाजी जारी है अलग-अलग नेता इस पर बयान दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *