(Macca)मस्जिद ए हरम में कॉकरोचों का झुंड का हमला हजारों की तादाद में

(Macca)(Macca) मस्जिद ए हरम में कॉकरोचों का झुंड का हमला हजारों की तादाद में मस्जिद ए हरम में घुसे लाखों की तादात में देखा गया इन कॉकरोचों को।

बताया जा रहा है कि ऐसा कभी नहीं देखा कि इतनी बड़ी तादाद में होने वाले कॉकरोच को देखा गया हो पहले कभी हजारों लाखों की तादात में जो (Macca) मस्जिद ए हरम मैं आ गए और आसपास कि जमीन पूरी इन कॉकरोचों से भर गया था जो आज से पहले कभी देखा नहीं गया।

वहां के रहने वाले लोगों ने बताया कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी बिता दी इस जगह लेकिन आज तक मैंने ऐसा कभी नहीं देखा यह ऐसा पहली बार हुआ है की इतनी बड़ी तादाद में कॉकरोच (Macca) मस्जिद ए हरम में आ गए हो और पूरे तरफ हर जगह उन्होंने कब्जा कर लिया। इस बात को लेकर सोशल मीडिया में इसकी तस्वीर और वीडियो काफी शेयर की जा रही है।

(Macca) पवित्र मक्का मुसिपालिटी ने एक बयान जारी किया है टि्वटर पर जिसमें उन्होंने यह कहा है कि वह उमरा करने आए लोगों की सुरक्षा और आराम को ध्यान में रखते हुए इस मुद्दे से निपटने के लिए लगभग 130 लोगों की 22 टीमों को काम पर लगा दिया है।

बताया जा रहा है कि यह कॉकरोज इतनी बड़ी तादाद में थे कि हर तरफ यह नजर आ रहे थे और उन्होंने हर चीज को ढक दिया था इनकी तादाद लाखों हजारों में बताई जा रही है यहां तक कि वहां की फरस कॉकरोचों से भर गई थी वहां के लोग हैरान है कि यह कैसे हुआ क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में इन कॉकरोचों को सऊदी अरब में कहीं भी नहीं देखा गया था यहां तक कि बाकी आसपास के घरों में भी नजर आए।

(Macca)जिसके बाद वहां कि मुसिपालिटी ने जल्द से जल्द कदम उठाया और कीटनाशक दवाई को हर जगह छिड़काव किया और इस पर जांच करने की भी आदेश दिए हैं और हर जगह दवाई तेजी से छिड़काव किया जा रही है जहां कीड़े मकोड़े पैदा हो सकते हैं।

ट्विटर पर लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं लेकिन सभी लोग हैरान है कि इतने पवित्र जगह ऐसा कैसे हो सकते हैं वह भी अचानक जो आज से पहले कभी नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *