kanhaiya kumar लड़ेंगे बिहार के बेगूसराय से चुनाव, कन्हैया ने की थी मदद की अपील।

kanhaiya kumar(kanhaiya kumar) कन्हैया कुमार लड़ेंगे बिहार के बेगूसराय से चुनाव, कन्हैया ने की थी मदद की अपील मिले 28 लाख चंदे से।

(kanhaiya kumar) कन्हैया कुमार जो इस बार चुनाव के मैदान में उतर गए हैं और अपनी कमर कस चुके है उन्होंने अपना परिचय भी शुरू किया है हाल ही में उन्होंने चंदा जुटाने के लिए लोगों से अपील की थी। वह फेसबुक पर भी अपना वीडियो अपलोड कर रहे हैं और (Facebook) फेसबुक के जरिए भी चुनाव का प्रचार कर रहे हैं तेजी से वहीं दूसरी तरफ भाजपा के उम्मीदवार गिरिराज सिंह जी अभी नवादा से टिकट नहीं दिए जाने पर पार्टी से नाराज नजर आ रहे हैं।

(kanhaiya kumar) कन्हैया कुमार ने लोगों से अपील की थी कि चंदा जुटाया उसके बाद ही उन्होंने 28 घंटे में ₹2800000 चंदा इकट्ठा कर लिए और वही गुजरात से जिग्नेश मेवानी भी कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने के लिए बेगूसराय पहुंच चुके हैं।

kanhaiya kumar(kanhaiya kumar) कन्हैया कुमार ने फेसबुक के जरिए जिग्नेश मेवानी के बेगूसराय पहुंचने की खबर दी और अपने जितने भी समर्थक है उन्हें मदद के लिए अपील की है कन्हैया कुमार तेजी से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लगातार फेसबुक पर भी अपना वीडियो अपलोड कर रहे हैं और अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

जहां (BJP) बीजेपी ने बेगूसराय से केंद्र मंत्री गिरिराज सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया वही सीपीआई ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया है। कुछ समय पहले या चर्चा में था कि कन्हैया कुमार विपक्षी महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे लेकिन जब महागठबंधन में सीपीआई को शामिल नहीं किया गया तो सीपीआई ने कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया बेगूसराय से।

बेगूसराय के संसदीय क्षेत्र से कई बड़े-बड़े दिग्गज चुनाव के मैदान में उतर चुके हैं और कई पार्टी के उम्मीदवार उतरना बाकी है सभी पार्टियों के बीच काफी कड़ी टक्कर होने वाली है क्योंकि सभी के उम्मीदवार एक दूसरे को टक्कर देंगे।

इससे पहले 2014 के चुनाव में बेगूसराय से भाजपा के भोला सिंह ने जीत हासिल की थी उनके निधन की वजह से यह सीट अभी खाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *