आज कादर खान को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया (Kader Khan funeral)।

Kader Khan funeral(Kader Khan funeral) कादिर खान को आज उनके आखरी आस्था ने पर पहुंचा दिया गया यानि कि आज कादर खान को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कादर खान जिनका 1 जनवरी को निधन हो गया था उनके बेटे सरफराज खान ने यह ऐलान किया था कि वह अपने पिता का आखरी क्रिया कर्म कनाडा में ही करेंगे जिसके बाद कल कादर खान का कनाडा के एक (Kader Khan funeral) कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया जहां हजारों की तादाद में लोग उनके जनाजा में शरीक हुए।

कादर खान जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से एक अलग ही जगह बना ली थी कादर खान का एक अलग ही अंदाज होता था जिन की जगह कोई भी नहीं ले सकता क्योंकि जिस तरह कि वह एक्टिंग और कॉमेडी करते थे शायद ही कोई कर पाए क्योंकि उनकी एक्टिंग और कॉमेडी में कोई उस तरह की चीज नहीं होती थी जिसे लोग फैमिली के साथ बैठकर ना देख सके।

Kader Khan funeralकादर खान ने काफी लंबे समय तक गोविंदा के साथ काम किया गोविंदा की पिक्चर ओं में कादर खान खूब नजर आते थे और गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी भी काफी जमती थी कादर खान जिन्हें कई बड़े-बड़े अवॉर्ड हासिल है उनकी अदाकारी की वजह से लोगों ने काफी पसंद करते थे खास करके उनके कॉमेडी को।

(Kader Khan funeral) कादर खान को आखिरी जगह पहुंचा दिया गया है कादर खान को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है केनेडा के कब्रिस्तान में और उनके जनाजे में कई लोग शामिल हुए काफी भीड़ भी देखी गई उनके जनाजे में उन्होंने आखरी वक्त में इस्लामी चीजों से काफी लगाव था वह काफी करीब आ गए थे इस्लामी चीजों से और काफी इस्लामिक चीजों के बारे में बताया करते थे और  के टीचर थे और बहुत ही अच्छे टीचर थे जिन्हें स्टूडेंट पसंद किया करते थे और उनसे पढ़ने के लिए हमेशा तैयार रहते थे।जानने की कोशिश भी किया करते थे वह एक टीचर भी थे। कादर खान ने काफी समय तक यूनिवर्सिटी में पढ़ाया है वह एक मैथमेटिक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *