Jacqueline Fernandez का आतंकवादी हमला पर ऐसी बात कही

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

(jacqueline fernandez) जैकलिन फर्नांडीज बॉलीवुड अभिनेत्री का आतंकवादी हमला पर ऐसी बात कही जिससे उनकी तारीफ हो रही है।

न्यूजीलैंड में हुए आतंकवादी हमले के बाद देखा जा रहा है पूरी दुनिया में इस आतंकवादी हमले के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है कई अलग अलग देशों में इसके खिलाफ प्रदर्शन किए गए और इस तरह के हमले को रोकने की मांग की गई, कई देशों में इसके खिलाफ मार्च किया गया और इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई।

इस हमले को लेकर बड़े-बड़े हस्तियों ने भी आगे आकर अपनी बात को रखी और जो लोग इस हमले में अपनी जान गवा दिए उन लोगों के लिए गम जाहिर किया, इसमें बॉलीवुड भी पीछे नहीं रहा बॉलीवुड की अभिनेत्री (jacqueline fernandez) जैकलिन फर्नांडीज ने भी इस पर अपनी राय रखी।

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अभिनेत्री (jacqueline fernandez) जैकलिन फर्नांडीज उन हस्तियों में से एक है जिन्होंने इस आतंकवादी हमले में जान गवाने वाले लोगों के लिए शोक जाहिर किया, उन्होंने उन लोगों के लिए शोक जाहिर किया जो न्यूजीलैंड के आतंकवादी हमले में मारे गए और जो गंभीर रूप से घायल है, उन्होंने अपनी बात को दिल में नहीं रखी बल्कि एक तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी बातें को लोगों के सामने रखी जिसके बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

एक तस्वीर को (jacqueline fernandez) उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया जिसके बाद कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं कई फैंस उनकी तस्वीर के नीचे कमेंट करके कह रहे हैं कि, जितनी आप खूबसूरत है उतनी ही आपका दिल भी खूबसूरत है जिस अंदाज में आपने पेश किया है। दूसरा शख्स कहता है कि मेरे पास शब्द नहीं है किस तरह मैं आपकी तारीफ करूं जिस तरह आपने उन लोगों के लिए शोक जाहिर किया है।

इसी तरह कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं जिस तरह उन्होंने उन लोगों के लिए शोक जाहिर किया है जो लोग इस हमले में अपनी जान गवा चुके हैं और जो लोग अभी भी घायल है और अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *