मुस्लिम एकजुटता से डरा इजरायल (Isreal PM) कर रहा है तोड़ने की कोशिश।

Isreal PMमुस्लिम एकजुटता से डरा इजरायल (Isreal PM) कर रहा है तोड़ने की कोशिश।

जिस तरह देखा जा रहा है कि तुर्की ईरान पाकिस्तान और कई मुस्लिम देश के संबंध आपस में अच्छे होते जा रहे हैं जिससे इजरायल (Isreal PM) को काफी खतरा बना हुआ है इरान जो पूरी तैयारी कर रहा है इजरायल को बर्बाद करने के लिए ईरान ने कई नई मिसाइल बनाए हैं और कई नए मिसाइल सिस्टम तैयार करने की रणनीति बनाई है और इस पर तेजी से काम हो रहा है। हाल ही में ईरान ने एक मिसाइल बनाया जो बहुत ही खतरनाक है खासतौर पर इजरायल के लिए और इरान इस पर तेजी से काम कर रहा है अपनी शक्ति को बढ़ाने के लिए।

तुर्की दूसरी तरफ अपनी ताकत को दिन-ब-दिन तेजी से बढ़ता चला जा रहा है तुर्की 2023 में खुद को एक परमाणु हथियार वाला देश घोषित कर देगा क्योंकि हाल ही में तुर्की ने परमाणु हथियार बनाने के लिए एक बहुत बड़ा प्लांट लगाया है जिससे परमाणु हथियार तैयार किए जाएंगे।

सऊदी अरब जो फिलिस्तीन के हमेशा खिलाफ रहा है जो गुप्त तरीके से इजराइल (Isreal PM) का पूरा समर्थन करता चला आया है और सऊदी अरब वही करता है जो इजरायल चाहता है और कई अरब देश भी इजराइल से मिले हुए हैं लेकिन उन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन जो मजबूत देश है वह सब एकजुट हो रहे हैं और इजराइल को जवाब दे रहे हैं और इजरायल को डर लग रहा है।

Isreal PMहाल ही में इजरायल के प्रधानमंत्री (Isreal PM) ने ब्राजील दौरे पर एक टीवी इंटरव्यू दिया था जिसमें पत्रकार ने उनसे पूछा था कि क्या वह अपने ईरान के साथ रिश्ते ठीक करेंगे तब इजरायल के प्रधानमंत्री ने कहा कि ईरान पूरे तेजी से तैयारी कर रहा है इजराइल को बर्बाद करने के लिए अगर ऐसा है तो मैं बात करने के लिए कभी तैयार नहीं होगा। हाल ही में इजरायल के प्रधानमंत्री ने यह ऐलान किया था कि कई अरब देश इजराइल के साथ खड़े हैं और इजरायल का समर्थन कर रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ इजराइल के दुश्मन देश खड़े हैं जो अलग देश में आते हैं उनसे इजरायल को काफी डर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *