सलमान अली बने इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता (Indian Idol winner)।

indian Idol winnerसलमान अली मेवात के बने इंडियन आइडल रियलिटी शो सीजन 10 के विजेता (Indian Idol winner)।

इस इंडियन आईडल शो में लाइव वोटिंग की गई थी जिसमें मेवात के सलमान अली सबसे ज्यादा वोटों से जीत हासिल की जिसमें उन्हें 2500000 रुपए मिलेगा और एक कार। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज जो दूसरे नंबर पर जीत हासिल की और तीसरा स्थान नीलंजना रे को मिला और 500000 रुपए का चेक मिला।

रियलिटी शो (Indian Idol winner) इंडियन आइडल 10 का ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा अगर टीआरपी की बात की जाए तो यह शो टॉप 10 शो में बनने में कामयाब रहा वहीं ग्रैंड फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने कंटेस्टेंट्स के साथ एक शानदार शाम बिताई जो के यादगार शाम रहेंगे शाहरुख खान अपनी फिल्म हीरो का प्रमोशन करने आए थे सो में। लेकिन इस बार हर बार की तरह थोड़ा अलग रहा है इंडियन आइडल क्योंकि इस पर विजेता कुछ और तरीके से चुना गया इस बार लाइव वोटिंग के आधार पर विजेता को चुना गया पहले ऐसा इंडियन आईडल में नहीं होता था लेकिन इस बार से लाइव वोटिंग के आधार पर विजेता को चुना जाएगा।

(Indian Idol winner) यह शो खत्म होने के बाद यह सोच कर नेहा कक्कड़ मनीष पौल विशाल ददलानी इमोशनल हो गए काफी क्योंकि यह काफी मजेदार था और उन्हें काफी अच्छा लगता था और अब यह शो खत्म होने वाला है। इसी बीच शाहरुख खान ने कहा कि इतने टैलेंटेड सिंगर को वह इंडस्ट्री के एक नए चमकते सितारे को सुनकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस तरह के शो में ज्यादा आने का मौका नहीं मिलता है शाहरुख खान ने कहा मुझे सलमान अली को गाता देख काफी खुशी हुई। उन्होंने फिर सलमान अली से एक गाने गाने की गुजारिश की जिसके बाद वह भी उनके साथ मिलकर गाए और अपने शाम को यादगार बनाया और जो लोग सभी इस शो में शामिल थे उन्हें भी है शो काफी अच्छा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *