Indian Air Force ने मार गिराए 300 आतंकवादी पाकिस्तान में घुसकर।

Indian Air Force(Indian Air Force) भारतीय वायु सेना ने मार गिराए 300 आतंकवादी पाकिस्तान में घुसकर।

(Indian Air Force) भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर बमबारी की जिसमें बताया जा रहा है 300 से ज्यादा आतंकवादी मारे गए और कई आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया।

कश्मीर के पुलवामा में जब से भारतीय सेना पर हमला किया गया था उसके बाद से लोगों की मांग थी कि इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए और भारत सरकार भी इसके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में थी जिसके बाद यह खबर आ रही है कि भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर कई आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया और 300 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया।

(Indian Air Force) भारतीय वायु सेना ने सुबह 3:30 बजे पाकिस्तान के बॉर्डर से 40 किलोमीटर अंदर घुसकर बमबारी की इसमें बताया जा रहा है कि भारतीय वायु सेना के 12 जेट प्लेन जिन्होंने 1000 किलो विस्फोटक का इस्तेमाल किया पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त करने में, यह ऑपरेशन 21 मिनट तक चला। इसमें बताया जा रहा है कि जैस ए मोहम्मद के आतंकवादी ठिकानों पर हमला किए गए जिसमें लगभग तीन सौ से ज्यादा आतंकवादी मारे गए हैं।

सरकार द्वारा इसका ऐलान भी कर दिया गया है कि भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर हमला किया है और इसमें तीन सौ से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं इसे लेकर पाकिस्तान में खलबली मच गई है।

Indian Air Forceभारत द्वारा कड़े कदम उठाने के बाद देखा जा रहा है पाकिस्तान में खलबली सी मच गई है और पाकिस्तान के लोग पाकिस्तान सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। इस हमले से पाकिस्तान पूरी तरह हिल गया है इसे एयर सर्जिकल स्ट्राइक कहा जा रहा है जिससे पाकिस्तान को पूरी तरह हिला दिया गया है और कई आतंकवादियों को मौत की नींद सुला दिया गया है।

इस हमले के बाद लोगों में देखा जा रहा है कि खुशी का माहौल है और लोग (Indian Air Force) भारतीय वायु सेना को शाबाशी दे रहे हैं। News aaj tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *