Extramovies 2019: Download Holywood Bollywood Punjabi Tamil Movies

Extramovies 2019: आप हमेशा इस website को Internet पर सर्च करते होंगे Latest movies Download करने के लिए और Hollywood, Bollywood, Tamil, Malayalam, Punjabi, South Indian Movies या फिर Web series डाउनलोड करने के लिए आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे के ये वेबसाइट कितनी safe है और आपको इस वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करनी चाहिए या नहीं.

जब से internet की खोज हुई है इंटरनेट के आने के बाद पूरी दुनिया बदल चुकी है कुछ लोग सही रास्ते पर जा रहे हैं और कुछ लोग गलत रास्ते पर जा रहे हैं इसके इस्तेमाल से. जब से Internet का जमाना शुरू हुआ है तब से सब कुछ बदल चुका है पहले जो लोग theater जाते थे movie को देखने के लिए अब लोग अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप में ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं. क्योंकि उन्हें इतना वक्त नहीं मिल पाता है कि वह Theater में जाकर देखें या फिर उनके पास इतने पैसे नहीं होते हैं कि वह हर Film को जाकर Theater में देखें. इसीलिए वह Internet का सहारा लेते हैं Pirated मूवीस को Download करने के लिए या फिर उन्हें Online देखने के लिए. क्या आपको पता है कि Pirated movies Download करना और online देखना गैरकानूनी है अगर आपको नहीं मालूम कि जो भी Film आप online देखते हैं इस तरह की website पर जैसे के Extramovies bengali movies, Filmymaza, 9xrockers, TamilMV, 7starmovies यह सब site pirated movies आपको दिखाती है जो बिल्कुल गैरकानूनी है ये websites movies को चुरा कर अपने वेबसाइट पर डाल देती है और इसमें पैसा कमाती है. आज के बाद ऐसी हजारों वेबसाइट है जो पायरेटेड या कॉपीराइट वीडियोस गलत तरीके से अपने वेबसाइट पर डाल कर लाखों रुपए कमा रहे हैं.

extramovies, extramovie

आज हम आपको बताएंगे की वेबसाइट से कैसे आप बच सकते हैं और कैसे सही तरीके से आप Movies देख सकते हैं और इन sites से आपको क्या खतरा है. इन वेबसाइट से जुड़े हुए सभी जानकारी हम आपको इस पोस्ट में देंगे इस पोस्ट को हमारे आखरी तक पढ़े पूरी जानकारी के लिए.

Extramovies 2019 कैसी website है?

Extramovies wiki एक torrent website है जिस पर जाकर आप All Bollywood, Tamil, Telugu, Hollywood, Punjabi, South Indian Movies, web series, TV shows download कर सकते हैं इस website पर सभी तरह की movies आपको मिल जाएगी. इस site पर Film Release होने के बाद ही Film Uploaded कर दी जाती है उसकी Copy जिसे लोग Download करके अपने handset या Laptop में देख लेते हैं. ऐसा करना बिल्कुल भी सही नहीं है. यह बिल्कुल वैसे ही है कि आप किसी जगह काम कर रहे हैं और जब पेमेंट लेने के टाइम आए तो आपका पेमेंट कोई और ले जाए.

Extramovies 2019: Download Holywood, Bollywood, Punjabi, Tamil, Telugu, South Indian Movies

इस वेबसाइट पर जाकर आप All Bollywood Tamil Telugu Hollywood Punjabi South Indian Hindi dubbed, horror, thriller, animation Movies, web series, TV show को Download कर सकते हैं इस पर आप 300MB movies Download कर सकते हैं.

इस तरह की सभी वेबसाइट जो इस तरह की सर्विस आपको देती है वह सभी वेबसाइट पायरेटेड है क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से किसी और के मूवीस और वीडियो का इस्तेमाल करते हैं और उसे अपने वेबसाइट पर अपलोड करते हैं जो बिल्कुल गलत है और बहुत सारा पैसा कमाते हैं.

Extramovies से Movies Download कैसे करें?

इस Site पर जाकर आप हमारे तरीके से All Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Punjabi, Malayalam, South Indian Hindi dubbed, horror, thriller, animation Movies, web series, TV show Download कर सकते हैं. हम यह जो टिप्स आपको बता रहे हैं यह सिर्फ एजुकेशन परपस के लिए है मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका अपनाएं और लीगल तरीके से मूवी को देखें अगर आपको मूवी देखने का इतना शौक है तो आप theatre या फिर Membership buy करके भी देख सकते हैं.

  1.  सबसे पहले आप अपने Device में एक browser ओपन करें और उसमें Google खोलें.
  2. . उसके बाद आप बस में Search करें Extramovies proxy उसके बाद आपके सामने links आ जाएंगे.
  3.  जितने भी Link आपके सामने जो Show हो रहे हैं उन पर आप एक-एक कर क्लिक करके ट्राई कर सकते हैं कौन वेबसाइट चालू है और उससे आप Download कर सकते हैं.
  4. अगर आपको कोई प्रॉब्लम हो रहा है उसके बाद तब भी आप Movie download करना चाहते हैं तो आप VPN या किसी Proxy site इस्तेमाल कर सकते हैं.
  5.  VPN या फिर Proxy site के इस्तेमाल से आप इन वेबसाइट को ओपन कर सकते हैं और वीडियोस डाउनलोड कर सकते हैं.

Note: ऊपर बताए हुए तरीका सिर्फ Education के लिए है. Pirated वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि एक Illegal तरीके से अपने वेबसाइट पर पायरेटेड मूवी डालते हैं.

why Extramovies Website Not Working?

सभी वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट को चलाते हैं वह सब वेबसाइट अपने Domain और URL बदलते रहते हैं जिसकी वजह से उनकी वेबसाइट तक पहुंचना थोड़ा मुश्किल होता है. Extramovies bengali movies जो एक Pirated website है, जिस पर पायरेटेड मूवीस डाली जाती है इन वेबसाइट को सरकार द्वारा ban कर दिया गया है जिसके वजह से यह अपने Domain को हमेशा चालू रखने के लिए अलग-अलग Domain का इस्तेमाल करते हैं जिसकी वजह से आप इन के पुराने Domain पर क्लिक करने से इनके वेबसाइट तक नहीं पहुंच पाते और आपको Error शो होता है आपके Phone और handset के Display पर। बेहतर यही होगा कि इन वेबसाइट से आप दूर रहिए और YouTube, amazon Prime और Netflix का इस्तेमाल कीजिए.

Domain Links

Extramovies.techExtramovies.us
Extramovies.inExtramovies.us
Extramovies.coExtramovies.org
Extramovies.ioExtramovies.tv
Extramovies.pkExtramovies.la
Extramovies.proExtramovies.ru

Extramovies Alternative site List.

ऐसी बहुत सारी Site हजारों की तादाद में इंटरनेट पर है जहां पर आप फ्री में वीडियोस और मूवीस देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं वहां पर आप Bollywood Hollywood Tamil Telugu Malayalam south Indian Hindi dubbed movie, Web series, TV shows आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं कुछ Top वेबसाइट की लिस्ट नीचे दी गई है जहां पर आप Visit कर सकते हैं:

Extramovies Telegram Channel Link

Extramovies web series के New Link जानने के लिए #Extramovies का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और आप Facebook Twitter या फिर कोई और Social media का इस्तेमाल कर सकते हैं इनकी नई Link के बारे में जानने के लिए आप इनके Telegram Channel को भी ज्वाइन कर सकते हैं आप Google में सर्च करके इनके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर आपको और भी जानकारी मिल जाएगी.

extramovies

Extramovies website से movie download करना Illegal है क्या?

एक बात समझ जाइए कि इस तरह की जितनी भी वेबसाइट है उन सभी से मूवीस को डाउनलोड करना और देखना गलत है. जिस वेबसाइट में आप पैसे देकर देखते हैं यानी कि इसमें आप Membership (Netflix) लेते हैं एक महीना के लिए वैसी वेबसाइट शेम मूवी देखना सही है. Extramovies web series जो एक Pirated website है जो Pirated film अपने वेबसाइट पर upload करती है और ऐसा करना गैरकानूनी है. इस तरह की सभी site पर जाकर मूवी डाउनलोड करना सही नहीं है क्योंकि सरकार ने इस पर कानून बनाया है की इन वेबसाइट को चलाना गैरकानूनी है. Extramovies pro जैसी वेबसाइट मूवी Release होने के बाद फौरन अपने वेबसाइट पर उसकी पायरेटेड कॉपी अपलोड कर देती है जिसकी वजह से Filmmakers को काफी नुकसान झेलना पड़ता है. क्योंकि वह काफी मेहनत और पैसा लगाकर एक फिल्म बनाते हैं और उसे theatre में रिलीज करते हैं लेकिन उसके कुछ ही देर बाद वह movie online leak हो जाती है और इससे Filmmakers को काफी नुकसान होता है जो बिल्कुल गलत है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने वीडियो डालकर Social media पर लोगों से यह मांग की है कि वह ऑनलाइन या अपने स्मार्टफोन पर मूवीस गलत तरीके से ना देखें वह Theater पर जाकर उनकी movie देखें नहीं तो मूवी बनना बंद हो जाएगी.

Movies Download करने के सही तरीका क्या है?

Movies Download करने के और online देखने का तरीके बहुत सारे हैं आजकल बहुत सारी ऐसी वेबसाइट आ गई है जहां पर आप ₹100 देकर बहुत सारी नई movie, web series, TV show को देख सकते हैं ऐसे बहुत सारे वेबसाइट है. जहां पर ₹100 से उनके दाम शुरू है 1 महीने के लिए जहां पर आपको 1 महीने तक के लिए unlimited movies मिलेंगे देखने के लिए. आप Amazon prime, Netflix, YouTube जैसी website का सहारा ले सकते हैं और इनके Premium Pack को जाकर खरीद सकते हैं उसके बाद आप जाकर आसानी से आपके मनपसंद मूवीस को देख भी सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं यह सबसे बेहतर जगह है जहां पर आप अपने मनपसंद मूवीस को देख सकते हैं वह भी सही तरीके से. और भी कई सारी वेबसाइट है जहां पर आप पैसे देकर मूवीस को ऑनलाइन खरीद सकते हैं और उसे legal तरीका से देख सकते हैं.

क्या इन website पर visit करना safe है?

website जो आपको Pirated मूवीस डाउनलोड करने की Options देते हैं और उन्हें ऑनलाइन देखने के ऑप्शन देते हैं इन वेबसाइट पर आपको खूब सारे Ads मिलेंगे जो 3rd Party Ads होते हैं और बहुत ही बेकार ऐड्स होते हैं जिम में खूब सारे virus होते हैं जिस पर अगर आप एक बार click कर देते हैं तो वह आपको ऐसी वेबसाइट पर ले जाते हैं जहां पर आप वापस आने की कोशिश करते हैं तो तब भी वह वेबसाइट से वापस नहीं आ पाते आपके Mobile या laptop पर बहुत सारे Page खुल जाते हैं और हो सकता है आपका फोन या लैपटॉप Hang कर सकता है. ऐसी वेबसाइट आपके डिवाइस से Important Data चुरा सकती है जैसे कि आपके ID Password या फिर आपके Bank details जिससे आपको काफी नुकसान हो सकता है.

Disclaimer

ऊपर लिखे गए आर्टिकल से mkanews.in किसी तरह का भी Piracy का समर्थन नहीं करते हैं Piracy करना गैरकानूनी है हम यह Article एजुकेशन परपस के लिए दिख रहे हैं. अगर आपको मूवीस देखनी है तो आप लीगल तरीका को अपनाएं.

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *