CobraPost ने अपने एक नए स्टिंग ऑपरेशन से लोगों के होश उड़ा दिए।

cobrapost(CobraPost) कोबरापोस्ट ने अपने एक नए स्टिंग ऑपरेशन से लोगों के होश उड़ा दिए हैं इस बार कोबरापोस्ट ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बेनकाब किया है।

(CobraPost) कोबरापोस्ट जो अपने स्टिंग ऑपरेशन के लिए काफी मशहूर है हाल ही में कोबरापोस्ट ने मीडिया हाउस एक्सपोज किया था कैसे मीडिया हाउस पैसे लेकर काम करने के लिए तैयार हो जाती है। इस बार कोबरापोस्ट ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ स्टिंग ऑपरेशन किया और उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर काफी वीडियो अपलोड किए जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पैसे लेकर काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

(CobraPost) कोबरापोस्ट ने अपने दो जनरलिस्ट को एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के तौर पर भेजा कि वह इस डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के तरफ से है और बीजेपी उनकी क्लाइंट है अगर वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी के फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम पर बीजेपी की तारीफ करते हैं और उन्हें डिफींड भी करते हैं।
और उन्हें क्या लिखना है अपने सोशल मीडिया अकाउंट में यह वह खुद लिख कर देंगे डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के लोग बॉलीवुड अभिनेता को कि उन्हें क्या लिखना है और इसके लिए उन्हें एक ट्वीट के लिए ₹1500000 मिलेंगे और महीने में उन्हें सिर्फ चार से पांच ट्वीट करना है।

यही सेम ऑफर वह बहुत सारे (Bollywood Celebrity) बॉलीवुड सेलिब्रिटी को दिया गया जिसमें लगभग सभी काम करने के लिए तैयार हो गए जब यह विवेक ओबरॉय पास पहुंचे और उन्होंने यह सब उनको बताया कि उन्हें बीजेपी के काम की तारीफ करनी है और महीने में 4 ट्वीट करने हैं और उन्हें हर ट्वीट के 1500000 रुपए मिलेंगे जिसके बाद विवेक ओबरॉय तैयार हो गए और उन्हें सलाह भी देने लगे कि हमें कैसे काम करना होगा जिससे हमें और फायदा हासिल हो सकता है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=QZGK29g8P1I[/embedyt]

जिसके बाद (Vivek Oberoi) विवेक ओबरॉय ने यह कह दिया कि हम तैयार हैं आप अपना स्क्रिप्ट लिखकर हमें भेज दीजिए जिसके बाद विवेक ओबरॉय के मैनेजर पैसे के लिए बात करने लगे और वह कहने लगे कि हमें ₹9000000 चाहिए महीने के जिसके बाद उन्होंने 8000000 रुपए में डिल तय कर दिया।

इसमें यह भी बात की गई कि इसमें से सत्तर से अस्सी परसेंट पैसे कैस मिलेंगे और बाकी सब पैसे अकाउंट में भेजे जाएंगे जिसे पकड़ आने का डर भी नहीं रहेगा।

आप जाकर कोबरापोस्ट के यूट्यूब चैनल पर जाकर पूरा वीडियो देख सकते हैं कैसे सेलिब्रिटी अपने फ्रेंड्स को धोखा दे रहे हैं और पैसे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *