(China) चाइना के नागरिक ने किया पाकिस्तान में इस्लाम धर्म कबूल।

China

(China) चाइना के एक नागरिक ने किया पाकिस्तान में इस्लाम धर्म कबूल।

पाकिस्तान के मंत्री और इस्लाम धर्म गुरु अमजद अली ने (China) चाइना के नागरिक को इस्लाम धर्म कबूल करवाया वीडियो हो रहा है वायरल।

(Pakistan) पाकिस्तान के इस्लाम धर्म गुरु और (Pakistan) पाकिस्तान के मंत्री अमजद अली ने चीनी नागरिकों इस्लाम धर्म कबूल करवाया यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री चीनी नागरिक को इस्लाम धर्म कबूल करवा रहे हैं।

इमरान खान की पार्टी (Pakistan) (Pakistan)पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के मंत्री अमजद अली जो एक धर्मगुरु भी है वह (China) चीनी नागरिकों इस्लाम धर्म कबूल करवा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पाकिस्तान के मंत्री अमजद अली (China) चीनी नागरिकों इस्लाम धर्म कबूल करवा रहे हैं इस वीडियो को पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ साइबर सेल द्वारा जारी किया गया है जिसमें चाइना के एक नागरिक को कलमा पढ़ते हुए देखा जा सकता है। अब चीनी नागरिक का नाम बदलकर अब्दुल्लाह हो गया है क्योंकि उसने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और उसे मुबारकबाद भी दी जा रही है।

Chinaखबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के मंत्री अमजद अली को चीनी नागरिक पहली बार चाइना में मिला था एक शहर में वहां अमजद अली एक मकबरे को देखने गए हुए थे जहां अमजद अली ने मीडिया को बताया कि अब्दुल्लाह जो चीनी नागरिक इस्लाम धर्म कबूल कर चुका है वह वहां मिला था उनके साथ तस्वीर खींचने लगा और उनसे बात करने लगा वह जल्दी उनसे प्रभावित हो गया और इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए तैयार हो गया।

इसके बाद उन्होंने चीनी नागरिक को पाकिस्तान ने बुलाया और उसने पाकिस्तान में इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया है और बताया जा रहा है कि वह चाइना से पाकिस्तान इस्लाम धर्म की शिक्षा को हासिल करने के लिए आया था चीनी नागरिक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *