Amitabh Bachchan ने कादर खान को यह कह कर अलविदा कहा।

Amitabh Bachchan(Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन ने कादर खान की निधन पर जाहिर किए अपने दुख कही बड़ी बात।

कादर खान जो एक बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन और एक बड़े एक्टर थे जिन्होंने कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दी जिन्होंने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड में आम की और उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को खुश किया कादर खान एक स्क्रिप्ट राइटर भी थे उन्होंने कई स्क्रिप्ट लिखी बड़ी-बड़ी फिल्मों के लिए और वह एक टीचर भी थे।

एक समय में (Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन और कादर खान की न्यूज़ रिश्ते ठीक नहीं थे क्योंकि कादिर खान अमिताभ बच्चन को सर जी कहकर नहीं बुलाते थे। अमिताभ बच्चन ने सिर्फ कादर खान का करियर इसलिए खराब कर दिया क्योंकि वह सर जी नहीं कहते थे यह बात की पुष्टि कादर खान ने खुद कि थी जब एक इंटरव्यू में पहले तो अमिताभ बच्चन के नाम आने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं सर जी कहता तो आज मेरे कैरियर यू खत्म ना हो जाती।

उनका कहने का मतलब था कि वो (Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन को सर जी नहीं कहते थे एक बार जब एक डायरेक्टर से बात हो रही थी तो उन्होंने कहा कि आप सर जी से बात कर लीजिए हम आपको अपने फिल्म में स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर ले लेंगे उन्होंने कहा कौन सर जी उन्होंने अमिताभ बच्चन को कभी भी सर जी नहीं कहा।

Amitabh Bachchanआखिरकार कादिर खान के मरने पर (Amitabh Bachchan) अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि कादर खान का निधन दुखद निराशाजनक समाचार मेरी प्रार्थना और संवेदना एक शानदार मंच कलाकार फिल्म पर सबसे दयालु और निपुण प्रतिभा प्रख्यात लेखक मेरी बहुत सफल फिल्मों में एक रमणीय कंपनी और एक गणितज्ञ !!

कई लोग अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर सवाल उठा रहे हैं कि उन्होंने सिर्फ इसलिए कादर खान के करियर को खराब किया क्योंकि वह सर जी नहीं कहते थे और आज उनकी मौत पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। कई लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं उस पर कुछ लोग तो इसे डबल स्टैंडर्ड भी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *