Akbaruddin owaisi ठीक होकर एक महीना बाद लौटे लंदन से।

Akbaruddin owaisi
Source

(Akbaruddin owaisi) अकबरुद्दीन ओवैसी ठीक होकर एक महीना बाद लौटे लंदन से।

1 महीने पहले (Akbaruddin owaisi)  अकबरुद्दीन ओवैसी की खराब तबियत के वजह से उन्हें लंदन ले जाया गया था जिसके बाद ठीक होकर एक महीने बाद हैदराबाद लौटे।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के बड़े नेता (Akbaruddin owaisi)  अकबरुद्दीन ओवैसी ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी जिन पर कुछ साल पहले हमले हुआ था जिसकी वजह से वह जख्मी हो गए थे काफी ज्यादा इन पर चाकू और गोली से हमला किया गया था जिसकी वजह से वह काफी जख्मी हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें आज भी तकलीफ होती है और उन्हें अक्सर अस्पताल ले जाया जाता है।

(Akbaruddin owaisi) अकबरुद्दीन ओवैसी की तबीयत बिगड़ने के बाद 23 अप्रैल को उन्हें लंदन ले जाया गया परिवार के करीबी सूत्रों ने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी 2 दिन आराम करेंगे और रविवार को वह फिर से नजर आएंगे। जब अकबरुद्दीन ओवैसी एयरपोर्ट पर उतरे तो काफी भीड़ लग गई थी इसीलिए उन्हें वहां से फौरन निकलना पड़ा।

आपको बता दें कि उनके फैंस हजारों लाखों में है जो उनके भाषणों के दीवाने हैं और जब उनकी तबीयत खराब होती है तो यह लोग उनके लिए दुआ भी करते हैं और अकबरुद्दीन ओवैसी का भी यही कहना है कि मेरे लोग मेरे लिए दुआ करते हैं इसीलिए अब मैं जिंदा हूं।

अकबरुद्दीन ओवैसी कि जब तबीयत खराब हुई थी तो देखा गया था कि कई लोग मस्जिदों में दुआ कर रहे थे अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत के लिए तो कई लोग मंदिर की तरफ जा रहे थे अकबरुद्दीन ओवैसी के लिए प्रार्थना के लिए हर धर्म के लोग अकबरुद्दीन ओवैसी के लिए दुआ कर रहे थे कि वह जल्द से जल्द अच्छे हो जाए और वापस हैदराबाद आ जाए और खुदा ने उनकी सुनली और अकबरुद्दीन ओवैसी ठीक होकर वापस हैदराबाद आ गए उनके चाहने वाले लोगों के पास।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *