10 दिनों से इस्राएली वार्प्लेंस गाजा में बम बरसा रहे

आज करीब 10 दिनों से इस्राएली वार्प्लेंस गाजा में बम बरसा रहे हैं अभी तक कई इलाकों को भारी नुकसान पहुंचा है, इजराइल ने गाजा की इलेक्ट्रिसिटी को काट दिया है यहां तक के कई चीजों में रोक लगा दिया है।

लेकिन गाजा को लेकर कोई भी चर्चा नहीं कर रहे यहां तक कि कोई भी न्यूज़ चैनल पर यह खबर नजर नहीं आ रही है, इसराइल ने कुछ दिन पहले हममस को धमकी दी थी जिसके बाद इजरायल ने गाजा के कई इलाकों पर हमला किया करीब 10 दिनों से लगातार इजरायल गाजा के कई इलाकों पर हमला कर रहा है लेकिन अभी तक किसी की भी मरने की खबर नहीं आई है इसके बाद इजरायल ने गाजा की Electricity को बंद कर दिया है यहां तक कि कई और चीजों पर रोक लगा दी है।

पहले से ही गाजा के लोग बदतर जिंदगी गुजार रहे थे लेकिन अब उनकी जिंदगी और भी ज्यादा 10 दिनों से बदतर हो गई है ना तो उनके पास घर पर बिजली है और ना ही खाने पीने के सही इंतजाम।

देखा जा रहा है दिन-ब-दिन Israel तेजी से गाजा के इलाकों पर कब्जा करता जा रहा है लेकिन इसके बावजूद 57 मुस्लिम कंट्री इजराइल को रोकने में नाकाम है अभी तक किसी भी मुस्लिम कंट्री ने इस्राएल के खिलाफ कड़े कदम नहीं उठाया है और ना ही किसी भी मुस्लिम कंट्री ने अभी तक इजराइल को रोका है सारे मुस्लिम कंट्री सिर्फ अपने फायदे के लिए काम कर रहे हैं।

आने वाले वक्त में गाजा के लोगों के हालात और भी ज्यादा खराब होंगे क्योंकि इजराइल कुछ दिनों बाद अपने गाजा के एनेक्सेशन प्लेन को फिर से शुरू करेगा जिसमें कई हजार गाजा के लोगों को बेघर कर दिया जाएगा और इसराइल उनके इलाकों पर कब्जा कर लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *