सऊदी अरब बनेगा भविष्य में और भी ज्यादा ताकतवर देश – M K A News

bin salman saudi kingसऊदी अरब बनेगा भविष्य में और भी ज्यादा ताकतवर देश सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस बिन सलमान ने अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में कहा कि सऊदी अरब भविष्य में और भी ज्यादा ताकतवर देश बनेगा और बुलंदियों को छुएगा।

सऊदी विदेश मंत्रालय ने बताया कि जब सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस बिन सलमान अपने दौरे में वाशिंगटन डीसी में अमेरिका और सऊदी अरब के समारोह में उन्होंने यह सब बातें कही और उन्होंने कहा कि अमेरिका के विश्वास और हमारे रिश्ते से हम अपने रिश्ते को और भी ज्यादा बढ़ाएंगे।

सऊदी अरब बनेगा भविष्य में और भी ज्यादा ताकतवर देश।

सऊदी अरब के एक प्रोजेक्ट के मुताबिक जिसे 2030 तक पूरा किया जाएगा जिसमें सऊदी अरब को आर्थिक और सामाजिक दोनों चीजों से मजबूत किया जाएगा इस पर कई प्रोजेक्ट भी चल रहे हैं ।

इसका खास मकसद यह है कि सऊदी अरब जो तेल पर निर्भर है उसे कम किया जाए और आर्थिक स्थिति को बनाए रखने के लिए इस पर काम किया जाएगा सऊदी अरब को भविष्य में और भी ज्यादा ताकतवर और सामाजिक और आर्थिक स्थिति में भी मजबूत किया जाएगा।

saudi king donald trumpएक खबर के मुताबिक सऊदी के क्राउन प्रिंस बिन सलमान ने कहा कि सऊदी अरब में कई ऐसी कानून लागू किए गए हैं जिससे कई पुरानी रीति रिवाज को छोड़ दिया गया है। जिसमें खास करके महिलाओं पर तवज्जो दिया गया है ऐसे कानून लागू है जिससे महिलाओं को कार चलाने की इजाजत दे दी गई है और फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लेने की इजाजत दे दी गई है।

Report M K A News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *