शाहरुख खान ने केरल के लोगों के लिए दिया 5 करोड़ रुपए।

shahrukh khan
Source theindianexpress

शाहरुख खान ने केरल के लिए बढ़ाया मदद का हाथ केरल के लोगों के लिए दिया 5 करोड़ रुपए। बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान लोग रोमांस के किंग के नाम से भी जानते हैं शाहरुख खान ने केरल के लोगों के लिए दरिया दिली दिखाई और 5 करोड़ रुपए केरल के लोगों के लिए दान किए जो अभी इस वक्त शाहरुख खान ने कदम उठाया वह काबिले तारीफ है क्योंकि केरल के लोगों को मदद की सख्त जरूरत है और वहां की सरकार ने भी पैसे की सख्त जरूरत बताई है और केंद्र सरकार से भी मदद मांगी है।

केरल मैं अभी पैसों की सख्त जरूरत है क्योंकि वहां के लोगों के पास कुछ भी नहीं है शिवाय उन्होंने जो कपड़े पहन रखे हैं इसलिए सरकार हर तरह से मदद कर रही है खाने पीने से लेकर रहने तक का इंतजार किस लिए उन्हें मदद की सख्त जरूरत है और केरल सरकार को पैसों की भी बहुत जरूरत है।

केरल में बारिश ने 100 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया और पूरा केरल भारी बाढ़ के चपेट में आ गया जिसमें अभी तक 314 लोगों की मौत हो चुकी है और 200000 लोग बेघर हो चुके हैं।

shahrukh khan
Source Theindianexpress.com

केरल के हालात दिन ब दिन खराब होते चले जा रहे हैं और भी ज्यादा इसमें लोगों को हर चीज की मुश्किल हो रही है ना तो लोगों के पास खाने के लिए कुछ चीज है और ना ही उन्हें के लिए रहने के लिए ठिकाना बचाओ काम तेजी से जारी है 24 घंटे लोगों को बचाने का काम किया जा रहा है और उन्हें सुरक्षित जगह में लाने की कोशिश की जा रही है।

अभी फिलहाल केरल के 14 जिलों से पानी खतरे के निशान के नीचे है लेकिन अभी भी बारिश का खतरा बना हुआ है केरल में अभी तक 8000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ जो केरल के इतिहास में सबसे बड़ा नुकसान है।

केरल में बताया जा रहा है कि 45 डैम है लगभग और जिसमें से लगभग 30 डैम पूरी तरह खोल दिए गए हैं लेकिन अभी भी केरल के ऊपर खतरा मंडरा रहा है हर तरफ पानी भरा हुआ है लोग अपने घर से बेघर हो चुके हैं ना तो उन्हें किसी का सहारा है ना तो खाने पीने का कुछ इंतजाम है।

लोग अपने घर छोड़कर सुरक्षित जगह पर जा रहे हैं केरल को मदद की सख्त जरूरत है इस वक्त क्योंकि हालात बहुत ही ज्यादा खराब है और हम लोगों को जितना हो सके उतना हमें उन लोगों की मदद करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *