साउथ मूवी के सुपरस्टार रामा राव जूनियर के पिता कि कार एक्सीडेंट में हुई मौत

साउथ मूवी के सुपरस्टार रामा राव जूनियर के पिता कि कार एक्सीडेंट में हुई मौत जो TDP नेता थे। रामा राव जूनियर के पिता भी एक साउथ इंडियन एक्टर थे जिन्होंने राजनीति में अच्छी खासी कामयाबी हासिल कर ली थी वह एक तेलंगाना के टीडीपी के बड़े नेता थे।

नंदमूरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई यह हादसा उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ा दिए बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार को सुबह 7: 00 से 8: 00 के बीच हुआ उनकी उमर 61 साल की थी बताया जा रहा है कि रामा राव जूनियर के पिता नंदमुनि हरेकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक शादी में जा रहे थे बताया जा रहा है कि वह खुद ही अपनी गाड़ी चला रहे थे जिसके बाद यह बड़ा हादसा हुआ जिसमें उनकी मौत हो गई जो बेहद दुखद घटना है।

rama rao jr
Source Deccan Herald

जब उनकी सड़क दुर्घटना हुई तब उन्हें गंभीर चोट आई थी जिसके बाद नंदमूरी हरे कृष्णा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि वह टीडीपी के बड़े नेता थे और जानी मानी हंसती भी थे क्योंकि उन्होंने काफी लंबे समय तक साउथ मूवी इंडस्ट्री में काम किया है जिन के बेटे आज साउथ मूवी के सुपर स्टार है जिन्हें लोग सारी दुनिया में जानते हैं।

rama rao
the news minute

लेकिन यह खबर सुनते ही लोगों में सनसनी फैल गई कई लोग यह खबर मानने से भी इंकार कर रहे थे लेकिन जब लोगों को इसके बारे में पूरी तरह मालूम हो तो लोग हैरान रह गए। यह हादसा इतना भयंकर हुआ क्या जिस गाड़ी से वह शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे उस गाड़ी के परखच्चे उड़ गए गाड़ी को देखकर यह लगता है कि गाड़ी काफी रफ्तार में थी क्योंकि गाड़ी की हालत काफी खराब दिख रही है गाड़ी का कोई भी हिस्सा ऐसा बाकी नहीं है जो जगह टूटा ना हो चारों तरफ से गाड़ी पूरी तरह टूट चुकी है और हर चीज गाड़ी में चूर हो चुका है लेकिन अभी यह सामने नहीं आया है कि किस वजह से उनकी एक्सीडेंट हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *