मुसलमानों की मौत की खुशी मनाने पर Dubai मे भारतीय कर्मचारी को निकाला नौकरी से

dubai
source

(Dubai) दुबई की कंपनी ने भारतीय कर्मचारी को निकाला नौकरी से और देश छोड़ने के आदेश क्राइस्टचर्च हमले की खुशियां मनाने पर।

कुछ ही दिनों पहले न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में आतंकी हमले हुए थे जिसमें तकरीबन 50 से ज्यादा लोग मारे गए और कई गंभीर रूप से इसमें जख्मी हो गए इसकी खुशी मनाने पर (Dubai) दुबई में नौकरी कर रहे भारतीय नागरिक रोनी सिंह को महंगा पड़ा।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में उसने क्राइस्टचर्च हमले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उसका कमेंट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद संयुक्त अरब अमीरात की कंपनी ने अपने कर्मचारी रोनी सिंह को नौकरी से निकाल दिया और (Dubai) UAE छोड़ने के भी आदेश जारी किए।

न्यूजीलैंड में हुए मुसलमानों पर हमले को लेकर खुशी मनाने के आरोप में इस शख्स को नौकरी से निकाल दिया गया। दुबई की कंपनी ने अपना बयान जारी करते हुए उसमें कहा है कि हमारे पास सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है, और हम जीरो टॉलरेंस नीति को अपना आ रहे हैं इसी के तहत हमने इस व्यक्ति का कॉन्ट्रैक्ट फॉरेन ही खत्म कर दिया और देश छोड़ने के भी आदेश दिए।

कंपनी के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कर्मचारी को दुबई सरकार ने भी तत्काल (Dubai) देश छोड़ने के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि अभी तक मरने वालों की संख्या 50 पहुंच चुकी है जो न्यूजीलैंड में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए थे और कई लोग जख्मी बताया जा रहे थे, इसमें से कई लोगों को अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। न्यूजीलैंड की सरकार ने यह भी ऐलान किया है कि जुमे की नमाज को लाइव दिखाया जाएगा टीवी पर। और कई तरह के हत्यारों पर न्यूजीलैंड सरकार ने प्रतिबंध भी लगा दिए हैं खासतौर पर ऑटोमेटिक बंदूकों पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *