जापान आया है 5.4 मिलियन डॉलर दिए फिलिस्तीन के लिए

जापान आया है 5.4 मिलियन डॉलर दिए फिलिस्तीन के लिए फिलिस्तीन के हालात बहुत ही ज्यादा खराब चल रहे हैं इजरायल ने फिलिस्तीन इलाकों में हमला करके फिलिस्तीन को पूरी तरह तबाह कर के रख दिया है फिलिस्तीन इस कदर गरीबी की हालत से जूझ रहा है कि वहां की आधी से ज्यादा आबादी गरीबी मै है।

जिनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है लेकिन फिलिस्तीनी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं हाल ही में अमेरिका ने 200 मिलियन डॉलर की कटौती की है फिलिस्तीन की सहायता की रकम में जिसके बाद जापान ने आगे आकर फिलिस्तीन की 5. 4 मिलियन डॉलर का मदद का ऐलान किया फिलिस्तीन की हालत बेहद खराब चल रहे हैं अभी फिलिस्तीन को मदद की सख्त जरूरत है। अमरीका जो फिलिस्तीनियों के खिलाफ है और इजराइल का पूरा समर्थन करता है वह फिलिस्तीन को बर्बाद करना चाहता है कि आने वाले समय में फिलिस्तीनियों को और भी ज्यादा कमजोर कर दिया जाए लेकिन ऐसा नहीं होगा कई लोग हैं जो मदद के लिए आगे आ रहे हैं और फिलिस्तीनियों की मदद कर रहे हैं।

फिलिस्तीन के
Source MintPrees News

अमेरिका जानबूझकर पैसों में कटौती कर रहा है ताकि फिलिस्तीनी अमेरिका के आगे झुक जाए और इजरायल के बातों को मान लें लेकिन फिलिस्तीनी अमेरिका और इजरायल के आगे नहीं झुक रहे हैं वह अपने हक के लिए लड़ रहे हैं हाल ही में कई फिलिस्तीनियों की जान गई है।

लेकिन इस पर कोई भी मीडिया चर्चा नहीं कर रहा है जिस तरह के हालात फिलिस्तीनी में हैं वह बेहद ही खराब है फिलिस्तीनियों को मदद की सख्त जरूरत है अगर फिलिस्तीनियों को सारे लोग मिलकर मदद करें तो फिलिस्तीन के हालात को सुधारा जा सकता है और जल्द से जल्द फिलिस्तीन को बेहतर बनाया जा सकता है। अगर सब लोग आगे आकर मदद करें जितना हो उतनी मदद करे फिलिस्तीन की कुछ ही समय में फिलिस्तीन के हालात फिर से पहले जैसे हो जाएंगे और फिलिस्तीन को अपनी हक की लड़ाई लड़ने में भी आसानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *