प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी कहां होगा इंसाफ नहीं बख्शा जाएगा दोषियों को।

pm modi on rapeप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी कहां होगा इंसाफ नहीं बख्शा जाएगा दोषियों को। कश्मीर और उन्नाव में हुए बलात्कार के बाद पूरे हिंदुस्तान में गुस्सा है इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी कहां है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा प्रधानमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया कहा देश में किसी भी क्षेत्र में इस तरह की घटना होती है तो दोषियों को बक्सा नहीं जाएगा इंसाफ होगा ऐसे वारदात झिंझोड़कर रख देती है।

एनआईए के न्यूज के मुताबिक कश्मीर के दो बीजेपी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है चंद्र प्रकाश गंगा और लाल सिंह ने अपना इस्तीफा दिया है कटवा गैंग रेप में आरोपियों के समर्थन में हिंदू एकता मंच की और से रैली निकाली गई थी जिसमें राज्य के मंत्री और बीजेपी के विधायक लाल सिंह और प्रकाश चंद्र गंगा शामिल थे जिसको लेकर बीजेपी की काफी फजीहत हो रही थी।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रही थी जिसे पहले बीजेपी इंकार कर रही थी कि उनके मंत्री कोई भी शामिल नहीं है लेकिन बाद में BJP ने इस बात को कबूला। हालाकि उन्होंने आसिफा के बलात्कारियों के बचाव करने का आरोप से इंकार कर दिया है।

इस वारदात को लेकर काफी जनता में आक्रोश है और लोग या इंतजार में है क्या उन सब की मांगों को पूरी की जाएगी और उन्हें इंसाफ दिया जाएगा सभी की आंखें कोर्ट पर टिकी है और फैसले के इंतजार पर है कि कब फैसला आता है और इसके आरोपियों को सजा मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *