नागपुर में महिलाओं ने निकाला तीन तलाक बिल के खिलाफ ऐतिहासिक रैली

नागपुर में महिलाओं ने निकाला तीन तलाक बिल के खिलाफ ऐतिहासिक रैली महाराष्ट्र के नागपुर शहर में मुस्लिम महिलाओं का हुजूम निकला तीन तलाक बिल के खिलाफ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की शरीयत के हिफाजत के लिए अभियान के तहत महाराष्ट्र के नागपुर में यह जबरदस्त रैली निकाली गई तीन तलाक बिल के खिलाफ।

महिलाओं ने निकाला तीन तलाक बिलइस रैली में नागपुर के आसपास के जगह से इसमें महिला शामिल हुई महिला तीन तलाक बिल को वापस लेने के लिए नारे लगा रही थी। उन्होंने हाथों में बोड उठा कर रखा था जिसमें जिसमें उन्होंने तीन तलाक बिल की निंदा की है और वह मांग कर रहे हैं कि तीन तलाक बिल को वापस लिया जाए जो शरीयत के खिलाफ है हमें मंजूर नहीं।

महिलाओं ने निकाला तीन तलाक बिलकाफी बड़ी तादाद में इस रैली में महिलाएं नजर आई यह नारा लगाया जा रहा था कि सरकार बदल सकती है शरीयत नहीं हम मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में कोई भी बदलाव नहीं चाहते हैं तीन तलाक बिल को वापस लिया जाए जो शरीयत के खिलाफ है।

महिलाओं ने निकाला तीन तलाक बिलयह रैली शहर के आसपास इलाकों में भी गई और शरीयत के खिलाफ इस बिल को वापस लेने की मांग की जा रही थी इसमें बड़ी तादाद में औरतें शामिल हुई थी जो मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में कोई भी बदलाव नहीं चाहती है और शरीयत में सरकार की कोई भी दखल अंदाजी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमे वही मानना है जो शरीयत के हिसाब में कहा गया है सरकार कि दखलअंदाजी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *