क्रिस्टीना बाकर ने इस्लाम धर्म को अपनाया।

क्रिस्टीना बाकर
Source

क्रिस्टीना बाकर जो एक जानी मानी हस्ती है जिन्होंने अपनी जिंदगी में अपने सारे सपने पूरे किए उनका सपना था कि वह एक हॉलीवुड की जानी मानी हस्ती बने क्रिस्टीना बाकर ने अपना सपना यह भी पूरा किया यूरोप के सबसे बड़े टीवी चैनल MTV में उन्होंने वह शोहरत हासिल की किसी टीवी एंकर को नहीं हासिल है।

क्रिस्टीना बाकर ने हॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और कई म्यूजिक वीडियोस मैं भी काम किया है उन्होंने अपनी जिंदगी में हर कुछ हासिल किया जो एक आम आदमी का सपना होता है उन्होंने ऊंचाई की बुलंदियों को छुआ और हॉलीवुड में अपना एक नाम बना लिया।

लेकिन क्रिस्टीना बाकर  हमेशा यह लगता था कि मुझ में कुछ ना कुछ कमी है और मुझे इस कमी को पूरा करना है तब उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया उन्होंने इस्लाम धर्म मौलाना से नहीं अपनाया बल्कि उन्होंने पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान से सीखा है इमरान खान इस्लाम के बारे में बताते थे और जो पाकिस्तानी इस्लामिक म्यूजिक है यानी के कव्वाली उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला।

जिसके बाद उन्होंने 3 साल तक इस्लाम के बारे में पढ़ाई की और हर वह चीज जानने की कोशिश कि इस्लाम के बारे में जिसके बाद उन्हें यह मालूम हो गया कि यही वह चीज है जिसे मैं ढूंढ रही थी जिसकी वजह से मैं अपने आप को अधूरा मान रही थी।

क्रिस्टीना बाकरइसके बाद उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया और उन्होंने एक किताब भी लिखी जिसका नाम है MTV टू मक्का जो जिसमें उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी के बारे में लिखा है किस तरह उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया और किस तरह इस्लाम धर्म ने उनकी जिंदगी को बदल दिया पूरी तरह अब।

उन्हें यह महसूस होता है कि वह अपनी जिंदगी में सफल है और क्रिस्टीना बाकर का कहना है कि उन्हें कोई पॉप सिंगर MTV एंकर के नाम से ना जाने बल्कि उन्हें एक मुसलमान के नाम से जाना जाए मैं अपनी जिंदगी को और इस्लाम के रास्ते पर ही चलना चाहती हूं। जिसने मुझे एक नई राह दिखाई है इसने पूरी मेरी जिंदगी को बदल कर रख दिया है अब मैं दिल से खुश हूं और मुझे अच्छा महसूस होता है कि मैं एक मुसलमान हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *