अमेरिका के बाद सीरिया अब इजराइल के टारगेट में करेगा इजराइल हमला

अमेरिका syria warअमेरिका के बाद सीरिया अब इजराइल के टारगेट में करेगा इजराइल हमला सीरिया में ईरान सैनी हस्तक्षेप से इजराइल के एक संभावित हत्या के प्रयास पर संकेत दिए जाने के बाद सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद का जीवन का भी खात्मा हो सकता है।

इजरायल के मंत्री युवल ने मांग की थी कि इजरायल के खिलाफ हम लोग के लिए सीरिया के असद की खात्मा कर देना चाहिए क्योंकि उसने इरान को सैनी देश के लिए जगह दी है जिससे इसराइल पर हमला कर सकता है ईरान और इजराइल को इससे काफी ज्यादा खतरा है।

अमेरिका iran warएक इजराइली अधिकारी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया कि अगर असद सरकार ईरान को हमारे खिलाफ सीरिया के क्षेत्र से हमला करने के लिए सीरिया को एक सैनिक विद्रोह में बदलने की इजाजत देता है तो उसे पता होना चाहिए कि उसका अंत होगा उसके शासन का अंत हम करेंगे।

जैसा कि देखा जा सकता है और इजराइल के बीच काफी ज्यादा तनाव बना हुए हैं और अमेरिका से भी इरान की आप ही ज्यादा नोकझोंक हो चुकी है जिसके बाद इजरायल और अमेरिका खुलकर ईरान के खिलाफ आ गए हैं और वह ईरान के खिलाफ जंग की तैयारी कर रहे हैं और ईरान के परमाणु समझौते को खत्म करने के लिए सभी देशों को इकट्ठा कर रहे हैं।

इरान के खिलाफ परमाणु समझौते को खत्म करने की मांग कर रहे हैं जिसके जवाब में ईरान ने अमेरिका और इजराइल को धमकी दी थी कि अगर वह परमाणु समझौते को खत्म करेंगे तो वह अपना अंजाम जानते हैं इरान अमेरिका और इजराइल को जवाब देगा और उन सबको इसको भुगतना पड़ेगा।

इजरायल ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं इरान पर के इरान अपने देश में छुपा कर परमाणु हथियार का भंडार बना रहा है जिससे पूरे दुनिया को खतरा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *