Elle Mills सुपरस्टार ने किया इस्लाम धर्म कबूल घर वालों ने मना किया तब भी अपनाया

Elle Mills
Source

Elle Mills सुपरस्टार ने किया इस्लाम धर्म कबूल। घर वालों ने मना किया तब भी अपनाया इस्लाम।

(Elle Mills) ईली मिल्स जो बहुत बड़ी सेलिब्रिटी है उन्होंने कई शो में काम किया है जो सुपरहिट सो रह चुका है उन्होंने इस्लाम धर्म को अपना लिया है और क्रिश्चियन धर्म को छोड़ दिया है।

(Elle Mills) ईली मिल्स का कहना है कि जब उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया था तब उनके परिवार वालों ने और दोस्तों ने उन्हें मना किया था इस्लाम धर्म अपनाने से लेकिन उन्होंने तब भी इस्लाम धर्म को अपना लिया ओहिया मूल की ईली मिल्स इस्लाम धर्म को अब मान रही है और ईसाई धर्म को पूरी तरह अब छोड़ चुकी है इस्लामी तौर तरीकों को अपना चुकी है।

ईली मिल्स पेशे से एक डेंटिस्ट है जिन्हें 24 साल के सीरियाई लड़के से प्यार हो गया दोनों एक साथ शो में भी देखे जा चुके हैं।

ईली मिल्स (Elle Mills)  का कहना है कि उन्होंने इस्लाम (Islam) को पूरी तरह मान लिया है और इस्लाम की हर बताई गई चीजों को वह अब मानकर चल रही है और उन्होंने इसाई धर्म को पूरी तरह छोड़ दिया है लेकिन उन्होंने कभी ऐसा सोचा नहीं था कि वह इसाई धर्म को छोड़ देंगे उनका कहना है कि वह पहले अपने मुस्लिम दोस्तों से इस्लाम के बारे में पूछती थी लेकिन वह धीरे-धीरे इस्लाम उन्हें इतना अच्छा लगने लगा कि उन्होंने इस्लाम अपनाने का फैसला कर लिया उसके बाद उन्होंने डेटिंग साइट पर सीरियाई लड़के से प्यार हो गया।

ईली मिल्स का कहना है कि जब वह एक मस्जिद में गई थी तो उन्हें एक अजीब चीज महसूस हो रही थी कि वह यहां सही लोगों के साथ आई है सही रास्ते पर चलने के लिए जो उनकी पूरी जिंदगी को बदल दिया है। आपको एक मुसलमान है और देखा जा रहा है कि वह इस्लाम की हर चीजों को मारने की कोशिश कर रहे हैं और अपना कर चलने की कोशिश कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *