मुंबई पुलिस ने Ajaz Khan को किया गिरफ्तार।

Ajaz Khan
Source

मुंबई पुलिस ने (Ajaz Khan) एजाज खान को किया गिरफ्तार।

बॉलीवुड एक्टर (Ajaz Khan) एजाज खान जो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं पुणे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उन पर यह आरोप लगाते हुए क्यों न मैं अपने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का काम किया है इसी वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस जवने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले (Ajaz Khan) एजाज खान ने झारखंड में हुए मोब लिंचिंग को लेकर एक वीडियो बनाया था जिसमें वह उन लोगों के बारे में कह रहे थे जो लोग सड़क पर एक समुदाय के लोगों को टारगेट करके मार रहे हैं और उनसे नारा लगवा रहे हैं इसे लेकर एजाज खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाया था जो अभी वायरल हुआ था इसी वीडियो को लेकर मुंबई के साइबर क्राइम पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है।

(Ajaz Khan) एजाज खान जो (Social media) सोशल मीडिया के जरिए अलग अलग तरह की वीडियो डालते रहते हैं और पब्लिक इश्यू को उठाते रहते हैं उन्होंने कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं जब कोई घटना होती है तो वह उस पर भी आवाज उठाते हैं और कई लोगों की मदद भी करते हैं उनके लिए आवाज उठा कर और दूसरे लोग हो तक आवाज पहुंच आकर अपने फैंस के जरिए एजाज खान के फैंस काफी तेजी में बड़े हैं जबसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाना शुरू किया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी मुंबई पुलिस ने एजाज खान को गिरफ्तार किया था किसी मामले को लेकर। (Ajaz Khan) एजाज खान ने अपनी वीडियो में यह बात कही था कि पुलिस उन पर झूठा इल्जाम लगाकर गिरफ्तार की थी कि उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था लेकिन उन्होंने अपने वीडियो में यह कहा था कि उन्होंने किसी तरह क्या ड्रग्स का इस्तेमाल या नशीली चीज का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *