पाकिस्तान अब देगा अमेरिका को मुंहतोड़ जवाब बौखलाया अमेरिका।

पाकिस्तानपाकिस्तान अब देगा अमेरिका को मुंहतोड़ जवाब बौखलाया अमेरिका। पाकिस्तान तब बौखलाया जब पाकिस्तानी राजनयिकों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया अमेरिका के तरफ से जिसके बाद  बदला लेने का ठान लिया है पाकिस्तानी भी कुछ इसी तरह का प्रतिबंध अमरीका के राजनयिकों पर लगाने जा रहा है जिससे अमेरिका और पाकिस्तान के बीच तनाव और भी ज्यादा बढ़ गया है।

अमेरिका ने पाकिस्तानी राजनयिकों पर प्रतिबंध लगा दिया पाकिस्तान के एक अखबार की खबर के अनुसार इस्लामाबाद में तैनात अमेरिकी राजनयिकों पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है पाकिस्तानी सरकार।

कुछ दिन पहले अमेरिका और पाकिस्तान के रिश्ते और भी ज्यादा खराब हो गए थे जब पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर की बेइज्जती की गई थी अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर जब उनके पूरे कपड़े खोलकर तलाशी ली गई थी जिसके बाद पाकिस्तान और अमेरिका के बीच काफी ज्यादा तनाव बन गया था।

पाकिस्तानअब एक बार फिर अमेरिका और पाकिस्तान के बीच तनाव नजर आ रहा है और पाकिस्तान भी बदला लेने के फिराक में है पाकिस्तान भी प्रतिबंध लगाने की योजना पर काम कर रहा है।

अमेरिका अब हर तरफ से घिरा नजर आ रहा है अमेरिका के खिलाफ कई देश आवाज उठा रहे हैं और अमेरिका का कड़ा विरोध कर रहे हैं जिस तरह अमेरिका पुरे दुनिया में सभी देशों से अपना रिश्ते को खराब कर रहा है और सभी देशों को अपने खिलाफ खड़ा कर रहा है।

रशिया तुर्की चाइना ईरान और कई ऐसे देश हो है जो अमेरिका के खिलाफ बोल रहे हैं और अमेरिका को चेतावनी दे रहे हैं कि अमेरिका अपनी इस तरह की हरकतों से बाज नहीं आया तो अमेरिका को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा जिसके बाद भी अमेरिका अपने काम को अंजाम दिया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *